Move to Jagran APP

पंखे से लटकता मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता सोनभद्र राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम शहरी आवासीय परिसर।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 05:24 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 10:21 PM (IST)
पंखे से लटकता मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : राब‌र्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कांशीराम शहरी आवासीय परिसर के एक आवास में शनिवार की सुबह पंखे से रस्सी के सहारे राहुल राज का शव लटकता मिला। पुलिस को घटना स्थल से सुसाइट नोट मिला है। इसमें मृतक ने जान देने की वजह रुपये न देने व अपमानित करने की बात लिखी है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

loksabha election banner

कांशीराम आवास में राहुल राज (25) पुत्र राजेंद्र अपनी मां के साथ रहते थे। वह राब‌र्ट्सगंज के एक नर्सिंग होम में कर्मचारी थे। पंखे से रस्सी के सहारे शव लटका मिला। उसे दरवाजा तोड़कर उतारा गया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में उसके पास से सुसाइट नोट मिला है। इसमें उसने लिखा है कि वह निजी नर्सिंग होम में ओटी टेक्निकल पद पर कार्यरत थे। उसने इस पत्र में घोरावल कोतवाली क्षेत्र के शिल्पी गांव निवासी एक व्यक्ति का जिक्र किया है। कहना है कि उक्त व्यक्ति ने उससे 18 अगस्त 2019 को 80 हजार रुपये नकद लिया था। वह एक-एक पैसे जोड़कर उक्त व्यक्ति को कर्ज दिया था। यह बात न तो उसकी मां को मालूम थी और न ही कर्ज लेने वाले व्यक्ति की पत्नी को। कर्ज लेने वाले व्यक्ति की मार्च 2020 में सरकारी नौकरी लग गई। इसके बाद वह उससे कर्ज के रूप में दिए गए रुपये की मांग करने लगा तो वह हीलाहवाली करने लगा। इस दौरान वह एक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। इस वजह से वह काफी डिप्रेशन में था। उक्त व्यक्ति द्वारा नर्सिंग होने के चिकित्सक व महिला चिकित्सक के सामने भी उसकी अपमानित किया। उससे वह काफी परेशान था और वह अब जीना नहीं चाहता। प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय के मुताबिक प्रकरण की जांच कराई जा रही है। सुसाइट नोट को गंभीरता से लिया गया है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। छठ घाट पर किशोर की डूबने से मौत

जासं, अनपरा (सोनभद्र) : एनसीएल जयंत परियोजना के वीटीसी छठ तालाब में शनिवार की सुबह डूबने से गोलू (15) की मौत हो गई। वीटीसी छठ घाट पर शनिवार की सुबह सभी व्रतधारी अ‌र्घ्य अर्पित कर अपने घर को चले गए। घाट पर टेंट खोलने के लिए मजदूर काम कर रहे थे। इसी दौरान एनसीपी कालोनी निवासी गोलू अपने दोस्तों के साथ घाट पर आया। तालाब में एक नारियल तैरता हुआ देख गोलू पानी में चला गया। जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही घाट पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई। पानी से किशोर को निकालने के लिए रेस्कयू टीम बुलाई गई। टीम ने कुछ ही देर में शव को पानी से बाहर निकाल लिया। जयंत पुलिस चौकी प्रभारी अभिमन्यु दुबे ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.