Move to Jagran APP

बैंक की जांच में 14 संदिग्ध धराए

दीपावली, भैया दूज के उपलक्ष्य में पांच दिनों तक बंद रहे बैंक जब सोमवार को खुले तो धन निकालने और जमा करने वालों की भीड़ लग गई। इस भीड़ में कोई संदिग्ध व्यक्ति लोगों को ठगने न पाए इस लिए पुलिस ने सुबह से दोपहर तक सघन जांच अभियान चलाया। इस दौरान राब‌र्ट्सगंज नगर के विभिन्न बैंकों के समीप से 14 संदिग्धों को पकड़ा गया। पूछताद के पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। बगैर नंबर वाली आधा दर्जन बाइकों के बारे में भी पूछताछ की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 06:31 PM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 09:08 PM (IST)
बैंक की जांच में 14 संदिग्ध धराए
बैंक की जांच में 14 संदिग्ध धराए

जागरण संवाददाता, सोनभद्र : पांच दिनों बाद बैंक जब सोमवार को खुले तो धन निकालने और जमा करने वालों की भीड़ उमड़ गई। इस भीड़ में कोई संदिग्ध व्यक्ति लोगों को ठगने न पाए इसलिए पुलिस ने सुबह से दोपहर तक सघन जांच अभियान चलाया। इस दौरान राब‌र्ट्सगंज नगर के विभिन्न बैंकों के समीप से 14 संदिग्धों को पकड़ा गया। जिनसे पूछताछ के पुलिस ने छोड़ दिया। इसके साथ ही बगैर नंबर वाली आधा दर्जन बाइकों के बारे में भी पूछताछ की गई।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक किरीट राठोड के निर्देश पर जिले के सभी पुलिस क्षेत्राधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में जांच अभियान चलाया। राब‌र्ट्सगंज नगर में स्थित करीब एक दर्जन बैंकों में सीओ विवेकानंद तिवारी के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया गया। सुबह ठीक दस बजे सीओ के साथ कोतवाली प्रभारी सीपी पांडेय, चौकी इंचार्ज कुमार संतोष, एसएसआइ शमशेर यादव व अन्य पुलिस कर्मी भारतीय स्टेट बैंक पहुंचे। वहां मौजूद बैंक कर्मियों से बात की और वहां दिखने वाले संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। कुछ लोगों की तलाशी भी ली गई। इसी तरह कॉरपोरेशन बैंक आफ इंडिया, यूनियन बैंक, इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक, ¨सडिकेट बैंक आदि में जांच की गई। बैंकों के बाहर खड़े ऐसे वाहन जिनमें नंबर नहीं लगा था उनके बारे में वाहन स्वामियों से कागजात के बारे में पूछताछ की गई। बता दें कि सात से 11 तक बैंक बंद थे। सात से नौ तक दीपावली, भैया दूज, गोवर्धन पूजा के उपलक्ष्य में अवकाश था। दस नवंबर को माह के दूसरे शनिवार व 11 को रविवार की वजह से अवकाश था। बैंक खुलते ही उमड़ी भीड़

गो¨वदपुर : म्योरपुर के स्थानीय कस्बा स्थित बैंकों की सभी शाखाओं पर सोमवार को भारी भीड़ रही। बैंक खुलते ही खाताधारकों की भीड़ बैंक उमड़ पड़ी। पांच दिन की बंदी के बाद लोग नगदी के संकट से जूझ रहे थे, जिस कारण सभी अपने-अपने खातों से धन निकासी के लिए आ पहुंचे। खाता धारक दिनेश, मनोज, सोहन, पप्पू ने बताया कि बैंक लगातार बंद होने से हमारी दीपावली फींकी हो गई थी। बैंक खुलने से हम लोग पैसा निकालने यहां आए हुए हैं। भीड़ अधिक होने की वजह से अधिकांश ग्राहक परेशान दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.