Move to Jagran APP

UP News: सात दिन बाद कब्र से निकाला गया मासूम का शव, बच्चे की मां ने देवरानी पर लिखाया है हत्या का मुकदमा

बच्चे की हत्या 21 मई की रात हुई थी। परिवारजन ने घटना को छुपाने के लिए बच्चे को दफना दिया और उसकी मां के घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी थी। महमूदाबाद कस्बे के कुर्रेशी कटरा मुहल्ले की कैसर जहां पत्नी सलीम ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि 21 मई की रात उसके बच्चे की हत्या की गई थी।

By Durgesh Dwivedi Edited By: Shivam Yadav Thu, 30 May 2024 12:34 AM (IST)
महमूदाबाद में कब्र से शव निकलवाती पुलिस: जागरण

संवाद सूत्र, सीतापुर। जिलाधिकारी के आदेश पर सात दिन बाद बुधवार की शाम बच्चे का शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामले में 23 मई को बच्चे की मां ने देवरानी पर आरोप लगाते हुए मुकदमा लिखाया है।

यह है मामला

बच्चे की हत्या 21 मई की रात हुई थी। परिवारजन ने घटना को छुपाने के लिए बच्चे को दफना दिया और उसकी मां के घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी थी। महमूदाबाद कस्बे के कुर्रेशी कटरा मुहल्ले की कैसर जहां पत्नी सलीम ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि 21 मई की रात अत्यधिक गर्मी पड़ने के चलते वह सात माह के बच्चे अरहान को लेकर छत पर सो रही थीं। 

पड़ोस में ही उसके देवर कलीम और उनकी पत्नी कैसर जहां सो रही थी। सोते समय कलीम की पत्नी ने बच्चे की हत्या करके शव घर के फेंक दिया। पुलिस ने मां की तहरीर पर चाची पर मुकदमा लिखकर कब्र से शव निकालने की अनुमति जिलाधिकारी से मांगी थी। 

अनुमति मिलने पर तहसीलदार सुरभि राय और कोतवाल अनिल सिंह ने कब्र से शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई होगी।