Move to Jagran APP

Sitapur News: ट्रक ने कार को पीछे से मारी टक्‍कर, पुवायां व‍िधायक चेतराम के दामाद समेत 10 लोग घायल

लखनऊ से सीतापुर की ओर कार को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार डिवाइडर पारकर लखनऊ की तरफ जा रही एक अन्य कार से टकरा गई। इस दौरान लखनऊ रोड पर सवारियां भर रहा ई-रिक्शा भी चपेट में आ गया। इसमें लखनऊ की तरफ जा रही कार में सवार शाहजहांपुर के चिनौर के अखिलेश चौधरी घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Thu, 30 May 2024 04:44 PM (IST)
कार डिवाइडर पाकर करके एक अन्य कार व ई-रिक्शा से टकराई।

संवाद सूत्र, कसमंडा (सीतापुर)। हाईवे पर गुरुवार को कार को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे कार डिवाइडर पाकर करके एक अन्य कार व ई-रिक्शा से टकरा गई। इसमें पुवायां विधायक चेतराम के दामाद समेत 10 लोग घायल हो गए।

लखनऊ से सीतापुर की ओर कार को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे कार डिवाइडर पारकर लखनऊ की तरफ जा रही एक अन्य कार से टकरा गई। इस दौरान लखनऊ रोड पर सवारियां भर रहा ई-रिक्शा भी चपेट में आ गया। इसमें लखनऊ की तरफ जा रही कार में सवार शाहजहांपुर के चिनौर के अखिलेश चौधरी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि अखिलेश पुवायां विधायक चेतराम के दामाद हैं।

ई-र‍िक्‍शा सवार भी हुए घायल    

वहीं, ई-रिक्शा सवार मनिकापुर की अर्चना पुत्री संतोष, डोभा की लल्ली देवी पुत्री कमलेश, मिश्रापुर के पुष्पेन्द्र पुत्र रामसरन, दरियारपुर की मोनिका पुत्री अनिल और बहरीमऊ की अंजलि मिश्रा पुत्री राकेश मिश्रा घायल हो गईं। वहीं, जो ट्रक की टक्कर से डिवाइडर पार गई कार में सवार लखीमपुर के गांव लोकनपुरवा के नवीन पुत्र उत्तम कुमार, उनकी पत्नी अंजू और भतीजे अमन व साकेत घायल हो गए।

ट्रक चालक को ह‍िरासत में ल‍िया

एंबुलेंस से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कसमंडा ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार बाद सभी को छुट्टी दे दी गई है। थानाध्यक्ष कृष्णबली सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।