सीतापुर : शनिवार को मछरेहटा क्षेत्र में हुए हादसे में घायल तीनों मासूम बहनों में एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। दूसरी बहन को डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। सबसे छोटी बहन सोनी को खतरे से बाहर है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया, सोनी का प्रारंभिक उपचार हुआ है, उसे भर्ती नहीं किया गया है।

हादसा गन्ने से लोड ट्रैक्टर-ट्रॉली से हुआ। खेत से लौट रही तीनों मासूम बहनों को अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कालूपुर गांव के रामपाल मौर्य की तीनों बेटियां सुबह रमपुरवा के निकट खेत में आलू खोदने गई थीं। दोपहर को वह तीनों सिर पर टोकरी रखकर आलू लेकर घर लौट रही थीं। इस दौरान परसदा संपर्क मार्ग पर हादसा हुआ। इन तीनों मासूम बेटियों में 17 वर्षीय मोहिनी दो बहनों बड़ी थी। इसमें मोहिनी की मौके पर ही मौत हो गई। खबर पाकर घर वाले मौके पर पहुंचे। देखा मोहिनी की मौत हो चुकी है। 12 वर्षीय मोनिका व दस साल की सोनी को उसके घर वाले एंबुलेंस से जिला अस्पताल लेकर आए। अस्पताल में मौजूद परिवार के दिनेश ने बताया, मोनिका को डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। डॉक्टरों ने घायल सोनी का प्रारंभिक इलाज कर उसे खतरे से बाहर बताया है। उधर, मछरेहटा थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया, हादसे में शामिल ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कराया गया है। चालक भाग गया है।

हाईवे पार कर रहे बुजुर्ग को वाहन ने मारी टक्कर मौत

संसू, सिधौली (सीतापुर) : हाईवे पार कर रहे एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल हुए व्यक्ति को सीएचसी लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। कमलापुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव का बुजुर्ग ठकुरी शनिवार को डीजल लेने आया था। डीजल लेकर मानपारा गांव के सामने हाईवे पार कर रहा था। उसे लखनऊ से सीतापुर की ओर जा रहे वाहन ने टक्कर मार दी। घायल को सीएचसी सिधौली लाया गया था। डिवाइडर से टकराई किशोरी की स्कूटी ट्रैक्टर में भी भिड़ी

गड़िया हसनपुर गांव के समीप स्कूटी डिवाइडर से टकरा कर आगे जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। स्कूटी सवार रंजना पुत्री अशोक कुमार घायल हो गई। पुरनिया थाना अलीगंज लखनऊ निवासी रंजना किसी काम से सीतापुर की ओर जा रही थी। उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप