सीतापुर : झांसा देकर लूटे गए ट्रैक्टर-ट्रॉली का पुलिस अभी सुराग नहीं लगा पाई है। बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस की एसओजी, सर्विलांस की टीम लगी हैं। बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक और उसके दोनों साथियों को नशे में करने के बाद उनके दोनों मोबाइल भी लूट ले गए। सर्विलांस पर लोकेशन मिलने के बाद पुलिस टीमें हरदोई जिले में खाक छान रही हैं।

थानाध्यक्ष कुंवर बहादुर सिंह ने बताया, बदमाशों की लोकेशन ट्रेस हुई है। सर्विलांस व अन्य पुलिस टीमें लोकेशन के मुताबिक बदमाशों का पता लगा रहीं हैं। बदमाशों ने पिसावां कस्बे में पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टर में 1700 रुपये का डीजल डलाया है। पंप के सीसी कैमरे के फुटेज देखे गए हैं। इसमें बाइक सवार बदमाश दिख रहे हैं। रास्ते में बदमाशों ने कुतुबनगर चौराहे पर शराब खरीदी है। यहां के भी सीसी कैमरे खंगाले गए हैं।

गुरुवार शाम बाइक सवार तीन बदमाश पथरी निवासी श्रीकेशन के घर गए थे। बदमाशों ने बातचीत कर 4500 रुपये भाड़े पर ट्रैक्टर-ट्रॉली बुक कराया था। नैमिषारण्य से बोरिग का सामान हरदोई में पिहानी के बूढ़ा ले जाने को ट्रैक्टर-ट्रॉली बुक की थी। ट्रैक्टर-ट्रॉली श्रीकेशन का बेटा प्रेम शंकर चलाकर ले गया था। प्रेमशंकर के साथ उसके दो साथी मनीष व संजीत भी थे। जानकारी होने पर पुलिस ने मनीष व संजीत को बहुधनी जंगल से नशे की हालत में बरामद किया था। प्रेम शंकर को मुड़ियारा के पास जंगल में बरामद किया था। उधर, प्रेम शंकर, मनीष व संजीत ने पुलिस को बताया है कि उन लोगों ने बहुधनी जंगल के पास रास्ते पर ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी कर बदमाशों के साथ शराब पी। और शराब लाने के लिए एक बदमाश ने प्रेम शंकर से चाबी लेकर ट्रैक्टर और ट्रॉली ले गया था। कुछ देर बाद जब प्रेम शंकर, मनीष व संजीत अधिक नशे हो गए तो अन्य दो बदमाश भी बाइक लेकर निकल गए थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप