Move to Jagran APP

घर में धमाके से लगी आग, कारोबारी की तीन बेटियां झुलसी

सदरपुर इलाके के बकहुंआ बाजार में शनिवार को घर के अंदर पटाखे में विस्फोट होने से कारोबारी की तीन बेटियां घायल हो गईं और मकान मबले में तब्दील हो गया। बकहुंआ बाजार निवासी मोहमद उमर लखनऊ में रहकर काम करता है। उसकी पत्नी जफरबानो अपनी बेटियों के साथ घर के ही अंदर दीवाली पर कारोबार करने के लिए चोरी चुपके पटाखा लाकर डंप कर रही थी। रविवार शाम को अचानक कमरे में विस्फोट हो गया। धमाका इतना तेज था कि पल भर में ही घर जमींदोज हो गया और इसके बाद पटाखों में आग लग गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 10:46 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:05 AM (IST)
घर में धमाके से लगी आग, कारोबारी की तीन बेटियां झुलसी

सीतापुर : सदरपुर इलाके के बकहुंआ बाजार में रविवार को घर के अंदर पटाखे में विस्फोट होने से कारोबारी की तीन बेटियां घायल हो गईं और मकान मबले में तब्दील हो गया।

loksabha election banner

बकहुंआ बाजार निवासी मोहम्मद उमर लखनऊ में रहकर काम करता है। उसकी पत्नी जफरबानो अपनी बेटियों के साथ घर के ही अंदर दीवाली पर कारोबार करने के लिए चोरी चुपके पटाखा लाकर डंप कर रही थी। रविवार शाम को अचानक कमरे में विस्फोट हो गया। धमाका इतना तेज था कि पल भर में ही घर जमींदोज हो गया और इसके बाद पटाखों में आग लग गई। किसी तरह महिला मौके से भाग निकली, जबकि उसकी बेटियां आग की चपेट में आ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक मो. उमर की पुत्री रिहाना (18), शहाना (15), अफसाना (20) झुलस चुकी थी। तीनों को महमूदाबाद सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सीओ महमूदाबाद उदय प्रताप सिंह ने बताया कि, जांच के लिए फारेंसिक टीम बुलाई गई है। मामले में जांचकर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.