Move to Jagran APP

जलजमाव की समस्या अभी बरकरार

नवसृजित नगर पंचायत के दर्जनों घरों में पिछले सप्ताह से जलजमाव है। एक तरफ कोरोना बीमारी का खौफ तो दूसरी तरफ पिछले पांच महीने से रुक-रुक कर हो रही जलजमाव की समस्या लोगों के लिए परेशानी का कारण बना है। जिम्मेदार सबकुछ जानते हुए भी मौन हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 10:37 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 10:37 PM (IST)
जलजमाव की समस्या अभी बरकरार
जलजमाव की समस्या अभी बरकरार

सिद्धार्थनगर : नवसृजित नगर पंचायत के दर्जनों घरों में पिछले सप्ताह से जलजमाव है। एक तरफ कोरोना बीमारी का खौफ तो दूसरी तरफ पिछले पांच महीने से रुक-रुक कर हो रही जलजमाव की समस्या लोगों के लिए परेशानी का कारण बना है। जिम्मेदार सबकुछ जानते हुए भी मौन हैं।

loksabha election banner

बढ़नीचाफा का पश्चिमी चौराहा पिछले पांच महीने से नाले में तब्दील है। सड़क के उच्चीकरण के बाद जलनिकासी के लिए नालियों का निर्माण नहीं हुआ, जिसके चलते सड़क के अगल बगल बने घर जलजमाव की समस्या से जूझ रहे हैं। यहां के लोगों का पिछले पांच माह से यह नियमित काम हो गया है कि चंदा लगाकर जलनिकासी के लिए पंपिगसेट लगवाते हैं। गुरुवार रात और शुक्रवार सुबह हुई बारिश के बाद एक बार फिर जलनिकासी की समस्या उत्पन्न हो गई है। लगभग 25 से अधिक घरों में बारिश का पानी अभी भी भरा हुआ है। शनिवार को स्थानीय लोगों ने विधायक आरपी सिंह से भी मदद मांगी। उन्होंने सड़क के दोनों तरफ नाली बनवाने की घोषणा की, बावजूद जलजमाव उसी तरह है। लोगों को अब बीमारी फैलने का खतरा सताने लगा है.। तुलसी चौहान, पवन जायसवाल, संतोष कुमार, सर्वेश कुमार, अमित, आकाश सोनी आदि ने समस्या से निजात दिलाने की मांग की है। एसडीएम त्रिभुवन ने कहा जलनिकासी की व्यवस्था शीघ्र की जाएगी, जिससे समस्या से निजात मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.