Move to Jagran APP

सांचा खुलते ही लटकने लगा छज्जा, छत भी कमजोर

परसा हुसेन गांव में लाखों की लागत से बन रहे आंगनबाड़ी भवन निर्माण में मानक की धज्जियां उड़ाई गई। जिसका परिणाम है कि सांचा खुलते ही भवन का छज्जा लटकने लगा है और भवन की छत की मजबूती पर सवाल उठने लगे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 10:25 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 06:05 AM (IST)
सांचा खुलते ही लटकने लगा छज्जा, छत भी कमजोर

सिद्धार्थनगर : परसा हुसेन गांव में लाखों की लागत से बन रहे आंगनबाड़ी भवन निर्माण में मानक की धज्जियां उड़ाई गई। जिसका परिणाम है कि सांचा खुलते ही भवन का छज्जा लटकने लगा है, और भवन की छत की मजबूती पर सवाल उठने लगे हैं। उक्त गांव में कोई आंगनबाड़ी भवन न होने से विभाग को बड़ी मशक्कत के बाद जगह मिली जिसके लिए विभाग ने धनराशि भी अवमुक्त की। निर्माण कार्य भी लाकडाउन के पूर्व शुरू हो गया, परन्तु शुरुआत से जिम्मेदारों की मनमानी के कारण दोयम दर्जे की ईंट से दीवाल खड़ी कर दी गईं। लाकडाउन में निर्माण रोक दिया गया। इधर जब कार्य शुरू हुआ तो भी मानक में खेल जारी रहा। परिणाम शटरिग खुलते ही सामने आ गया। छज्जा दीवाल में दरार छोड़ लटकने लगा। अब यह भवन कितने दिन चलेगा यह यक्ष प्रश्न है। सीडीपीओ रोमा सिंह ने कहा भवन अभी हैंडओवर नहीं हुआ है। जांच के बाद ही विभाग हैंडओवर करेगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.