Move to Jagran APP

Siddharthnagar News: करंट की चपेट में आकर महिला की मौत, खबर सुन हाल जानने पहुंची पड़ोसन ने भी गंवाई जान

मामला त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बुड्ढी खास गांव का है। यहां सीढ़ी में उतरे करंट की चपेट में आकर महिला की मौत हुई तो उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी। इसी दौरान पड़ोसन और उसकी बेटी भी सीढ़ी में उतरे करंट की चपेट में आ गईं।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Fri, 26 May 2023 03:32 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 03:32 PM (IST)
करंट की चपेट में आने से दो महिलाओं की मृत्यु। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिद्धार्थनगर, जागरण संवाददाता। सिद्धार्थनगर जिले के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बुड्ढी खास गांव में करंट की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो गई। दोनों महिलाएं आपस में पड़ोसन हैं। इसमें एक महिला का नाम रंजना पत्नी अनिल चौधरी है। वह 27 वर्ष की थीं। दूसरी महिला का नाम संगीता है। वह 50 वर्ष की थीं। करंट की चपेट में संगीता की बेटी शिवानी भी आ गई थीं। इससे उसकी स्थिति गंभीर है। संगीता, रंजना की रिश्ते में चचेरी सास थीं।

यह है मामला

बुड्ढी खास गांव निवासी अनिल चौधरी के घर के आंगन में लोहे की सीढ़ी लगी हुई है। सीढ़ी में करंट उतरा था। इसी बीच किसी काम से रंजना सीढ़ी के पास गई थी। इससे वह उसके चपेट में आ गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। कुछ देर बार स्वजन वहां पहुंचे तो देखे कि रंजना सीढ़ी के पास गिरी पड़ी है। वह उन्हें लेकर घर के भीतर चले गए। उन्हें लगा कि किसी जहरीले सर्प ने डंस लिया है। रंजना की पड़ोसन संगीता पत्नी भइर्द और उनकी 19 वर्षीया बेटी रंजना को देखने पहुंची। उन्होंने वहां गलती से सीढ़ी को छू लिया और वह करंट की चपेट में आ गईं। इससे संगीता की भी मौके पर मौत हो गई, जबकि शिवानी बुरी तरह से झुलस गईं। झुलसी शिवानी को घरवाले बुड्ढी खास चौराहे पर एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। वहां उनका उपचार चल रहा है। थानाध्यक्ष त्रिलोकपुर सूर्य प्रकाश सिंह ने बताया कि वह घटना स्थल पर हैं। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

घर के सामने खड़ी बाइक चोरी

कप्तानगंज क्षेत्र के तेलियाडीह गांव से एक बाइक चोरी होने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। कदरे आलम का घर राजमार्ग की उत्तरी सर्विस रोड से सटा है।

छेड़खानी का आरोपित गिरफ्तार

थाना पुरानी बस्ती द्वारा घर में घुसकर किशोरी से छेड़खानी करने के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने थाने पर पंजीकृत छेड़खानी व पोक्सो एक्ट से संबंधित मुकदमे में वांछित आरोपित सुनील निवासी महुड़र रेहरवा थाना पुरानी बस्ती को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.