Move to Jagran APP

खड़ी बस से टकराई कार, बच्चे की मौत

क्षेत्र के बांसी डुमरियागंज मार्ग पर स्थित झहरांव चौराहे के पास बुधवार को खराब हालत में खड़ी बस में एक कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। कार में सवार पति पत्नी व दो बचे घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय डेढ़ साल के आरव ने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 10:33 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 10:33 PM (IST)
खड़ी बस से टकराई कार, बच्चे की मौत

सिद्धार्थनगर : क्षेत्र के बांसी डुमरियागंज मार्ग पर स्थित झहरांव चौराहे के पास बुधवार को खराब हालत में खड़ी बस में एक कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। कार में सवार पति पत्नी व दो बच्चे घायल हो गए। अस्पताल ले जाते समय डेढ़ साल के आरव ने दम तोड़ दिया। घायलों को इलाज हेतु बांसी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

loksabha election banner

बांसी कोतवाली क्षेत्र के मिठवल निवासी शंकर पुत्र घनश्याम पत्नी रीता के साथ अपने ससुराल से घर वापस आ रहे थे। झहरांव चौराहे के पास पहुंचे थे ,कि वहां सड़क के किनारे खड़ी खराब बस में उनकी कार अनियंत्रित होकर टकरा गई। घटना में जहां कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई ,वही पति पत्नी समेत तीन वर्ष की बेटी अनुष्का व डेढ़ वर्ष का पुत्र आर्यन चोटिल हो गया।

40 शीशी शराब के साथ तीन पकड़ाए

सिद्धार्थनगर: डुमरियागंज पुलिस ने बुधवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदाताओं में वितरित करने के लिए ले जाए जा रहे शराब के साथ तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम प्रधान पद के प्रत्याशी रमजान अली, सत्येंद्र कुमार व मंत्री निवासी महुआ खुर्द है। गिरफ्तारी टीम में उप निरीक्षक उदयभान, राजन सिंह, संजीत पांडेय शामिल रहे। नपं का नाला चोक, जिम्मेदार मौन सिद्धार्थनगर : नगर पंचायत की उदासीनता का खामियाजा गांधीनगर वार्ड के एचडीएफसी बैंक के सामने से लेकर खीरा मंडी तक के लोग भुगत रहे हैं। यहां जलनिकासी के लिए बना नाला लंबे समय से जाम है। सफाई न होने के चलते नाले की बदबू से लोगों को बदबू भरे माहौल से दो चार होना पड़ता है। सफाई कराने के लिए जिम्मेदारों ने संबंधित विभाग से कई बार अर्जियां लगाई, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।

डुमरियागंज कस्बे के लोगों को सुविधा हो इसके लिए पांच वर्ष पहले लाखों की लागत से डुमरियागंज- इटवा मार्ग पर खीरामंडी तक नाला बनवाया। उम्मीद थी कि कस्बे का पानी इस नाले से होकर कस्बे से बाहर निकल जाएगा। कुछ दिनों तक नाला पानी खींचता भी रहा, लेकिन सफाई न होने के चलते नाला चोक पड़ा है। नाले में भरी गंदगी आगे नहीं निकल पा रही है जिसके चलते लोगों को दुर्गंध भरे माहौल में जीना पड़ रहा है। उक्त मार्ग पर ही प्राइवेट बस स्टैंड है और नाले की बदबू यात्रियों के लिए भी परेशानी खड़ी कर रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर पंचायत में शिकायतीपत्र देकर नाले की सफाई के लिए गुहार लगाई गई, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। एसडीएम त्रिभुवन ने कहा शिकायत मिली है। सफाई के लिए नपं को निर्देशित किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.