Move to Jagran APP

भाजपा के नेतृत्व में उन्नतशील बन रहा राष्ट्र

सांसद जगदंबिका पाल ने कहा भाजपा सरकार प्रदेश पूरे राष्ट्र के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए समाज के प्रत्येक वर्ग को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस कोरोना महामारी के दौर में जिस प्रकार से समूचा विश्व इस महामारी की चपेट में आकर जूझ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 10:28 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 10:28 PM (IST)
भाजपा के नेतृत्व में उन्नतशील बन रहा राष्ट्र
भाजपा के नेतृत्व में उन्नतशील बन रहा राष्ट्र

सिद्धार्थनगर: पंचायत व विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। रविवार को बर्डपुर मंडल इकाई की बैठक में चुनावी तैयारियों पर चर्चा करने के साथ ही पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचा कर लोगों को पार्टी से जोड़ने पर दिया गया। मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य में भी भाजपाई हिस्सा लेंगे। बैठक में यह तय किया गया कि प्रत्येक बूथ पर पार्टी का एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता बीएलओ के रूप में कार्य करेगा। सांसद जगदंबिका पाल ने कहा भाजपा सरकार प्रदेश पूरे राष्ट्र के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए समाज के प्रत्येक वर्ग को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने का कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस कोरोना महामारी के दौर में जिस प्रकार से समूचा विश्व इस महामारी की चपेट में आकर जूझ रहा है। देश के पीएम के अथक प्रयासों ने भारतवर्ष को कोरोना के बचाव की दृष्टि से काफी हद तक समृद्धशाली बनाया है। जिसका उदाहरण है कि देश में मृत्युदर शून्य के बराबर है। बैठक में प्रत्येक सेक्टर संयोजक व सेक्टर प्रभारियों से प्रत्येक बूथों पर संगठन का एक बीएलए निर्धारित कर बूथवार नए मतदाता बनाने को लेकर जानकारी दी गई।। बैठक में वरिष्ठ नेत्री राजकुमारी पांडेय, मुन्नी देवी, अरविद उपाध्याय, अमित उपाध्याय, नीतेश पांडेय, मोहन चौधरी, अमरीश जयसवाल, चंद्रप्रकाश द्विवेदी, सुरेंद्र यादव, श्याम प्रकाश जयसवाल, रमेश यादव, अभिषेक कसौधन, जनार्दन प्रसाद मौर्या, सतीश जयसवाल, शैलेश कुमार उपाध्याय, त्रिजुगी नारायण दुबे, मंगलेश शुक्ला, हरिशंकर तिवारी, लक्ष्मण चौधरी, रामनिवास विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

भाजपा सरकार में अन्नदाता बेहाल सपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी गलत नीतियों के चलते अन्नदाता बेहाल हैं। यूपी में धान खरीद की स्थिति बदतर है तो पंजाब व हरियाणा के किसानों के आंदोलन को पुलिस बल से दबाने का प्रयास किया जा रहा है। सरकार को समझना चाहिए कि पुलिस की लाठियों एवं आंसू गैस से किसानों की आवाज को दबाया नहीं जा सकता है। किसान हितों पर सरकार गंभीरता दिखाए और जो विधयेक बना है, उस पर पुनर्विचार करें।

वे रविवार को इटवा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मिठौवा में चौपाल को संबोधित कर रहे थे। कहा कि धान खरीद की स्थिति क्या है, यह किसी से छुपा नहीं है। किसान अपनी उपज को औने-पौने दाम में बेचने पर विवश है। सड़क मुद्दे पर भी झूठा ढिढोरा पीटा जा रहा है। सपा सरकार में जो सड़कें बनी थीं, वह भी अभी तक गड्ढा मुक्त नहीं हो सकी हैं। जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो जनहित मुद्दों पर ध्यान दिया गया। सपा नेता देवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। एकजुट होकर सभी लोग इस सरकर को उखाड़ फेंके। कृष्ण मोहन यादव, नईम राईनी, मन्ना, हारून, संजय प्रजापति, इकबाल, सभाराज यादव, महेंद्र यादव, मथुरा अग्रहरि आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.