Move to Jagran APP

सीमा से सटे नेपाल के चाकड़चौड़ा में व्यापारी पर फायर कर लूट, 18 लाख रूपये से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

Siddharthnagar भारत नेपाल सीमा अलीगढ़वा से सटे चाकरचौड़ा कस्बा में किराना व्यवसायी से थाना चाकर चौड़ा से कुछ ही दूर पर बदमाशों ने गुरुवार की देर रात 18 हजार रुपये लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के ऊपर असलहे से फायर भी झोंक दिया।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekPublished: Fri, 24 Mar 2023 07:04 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 07:04 PM (IST)
सीमा से सटे नेपाल के चाकड़चौड़ा में व्यापारी पर फायर कर लूट (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता,कपिलवस्तु (सिद्धार्थनगर) : भारत नेपाल सीमा अलीगढ़वा से सटे चाकरचौड़ा कस्बा में किराना व्यवसायी से थाना चाकर चौड़ा से कुछ ही दूर पर बदमाशों ने गुरुवार की देर रात 18 हजार रुपये लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी के ऊपर असलहे से फायर भी झोंक दिया। बदमाशाें के भारत सीमा की ओर भागने की बात पीड़ित व्यापारी कह रहा है। नेपाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

loksabha election banner

नेपाल स्थित कपिलवस्तु जिले के पकड़ी गांव निवासी हरिश्चंद्र अग्रहरी चाकरचौड़ा में किराने की दुकान है। वह नित्य की भांति दुकान बंद कर पकड़ी के लिए निकले थे,ज्यों ही उन्होंने बिजुआ नाला पार किया इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनके पिकअप को ओवरटेक कर वाहन को रोक दिया। व्यापारी पर फायर करते हुए बैग में रखा 18 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। बदमाशों की ओर से फायर की गयी एक गोली बोनट तो दूसरी पिकअप के शीशे पर लगी।

घटना की जानकारी होने पर चाकड़चौड़ा थाना प्रभारी रामचरण चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस बदमाशों तक सीसीटीवी की मदद से पहुंचने में जुटे हुए हैं। घटना के पर्दाफाश में रूपनदेही जिले की पुलिस भी लगाया गया है। वही पिकअन चालक को थाने बैठाकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने पीड़ित से लूटे गए नकदी से जुड़े कागजात की मांग की है।

पीड़ित ने पूछताछ में बताया कि बदमाश लूट की घटना के बाद भारत सीमा की तरफ चले गए। थाना चाकरचौड़ा में दो महीने में गोलीकांड की दूसरी घटना है। घटना से सीमाई क्षेत्रों में सनसनी फैल गयी है।

चाकरचौड़ा में व्यापारी से लूट की घटना घटित हुई है, जांच के लिए टीम गठित की गयी है। जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

- प्रेम बस्नेत, पुलिस अधीक्षक कपिलवस्तु नेपाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.