सिद्धार्थनगर : मंगलवार की रात एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। मायका पक्ष के लोगों की तहरीर पर सीओ, एसओ सहित फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुट गई है। भवानीगंज थाना क्षेत्र के धौरहरा निवासी मेघूराम पुत्र पलटू ने अपनी बहन कृष्ण कुमारी का विवाह(बढ़नी चाफा नगर पंचायत) धौरहरा- धर्मपुर के टोला डालडीह निवासी विजय वर्मा पुत्र राम नरेश के साथ किया था, जिनसे दो बेटे भी हैं। गांव वालों के मुताबिक दो माह से परिवार में किसी बात को लेकर कलह था। मंगलवार की रात करीब 9:30 बजे कृष्णकुमारी की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। सुबह सूचना मिलने पर मायके वाले पहुंचे और ससुराल वालों पर जला कर मार डालने का आरोप लगाया। तहरीर देकर बताया कि घटना की सूचना देवर रामसिंह ने बुधवार को सुबह सात बजे दी, जबकि घटना रात में ही हुई है। मृतका के भाई ने तहरीर देकर पति, सास, ससुर, देवर व ननद पर जलाकर मारने का आरोप लगाया। अजय कुमार श्रीवास्तव पुलिस क्षेत्राधिकारी डुमरियागंज, थानाध्यक्ष अंजनी राय व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने बताया है कि तहरीर मिली है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

बर्तन धुलने गई महिला की मौत

सिद्धार्थनगर : क्षेत्र के ग्राम भतिजवापुर में बुधवार की सुबह में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतका के मायके वालों को सूचना दी जा चुकी है पर शाम तक कोई नहीं पहुंचा था। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

अनारमती देवी पत्नी सुरेंद्र प्रतिदिन की भांति भोर में पांच बजे अपने मकान के पीछे स्थित तालाब के पास नल पर बर्तन धोने गयी थीं। मृतका के ससुर गेल्हई ने बताया की वहां उसका पैर फिसल गया, जिससे वह तालाब में गिर गयी ,जहां डूबने से उसकी मृत्यु हो गयी है। हालांकि मृत्यु के कारणों पर लोगों में तरह तरह की चर्चा व्याप्त है। थानाध्यक्ष सर्वेश राय ने बताया कि अंत्य परीक्षण रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। यदि कोई तहरीर मिलती है, तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran