Move to Jagran APP

75 हजार का इंतजाम करो नहीं तो वीडियो कर दूंगी पोस्ट

25 हजार तुम, 25 हजार असद व 25 हजार रुपये की व्यवस्था इब्राहिम को करनी है। जल्द 75 हजार रुपये का इंतजाम करो नहीं तो अश्लील वीडियो पोस्ट कर दूंगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 10:43 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 10:43 PM (IST)
75 हजार का इंतजाम करो नहीं तो वीडियो कर दूंगी पोस्ट
75 हजार का इंतजाम करो नहीं तो वीडियो कर दूंगी पोस्ट

जागरण संवाददाता, सिद्धार्थनगर : 25 हजार तुम, 25 हजार असद व 25 हजार रुपये की व्यवस्था इब्राहिम को करनी है। जल्द 75 हजार रुपये का इंतजाम करो नहीं तो अश्लील वीडियो पोस्ट कर दूंगी। फर्जी नाम व आइडी से डुमरियागंज में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इस रैकेट का कारोबार डुमरियागंज से लेकर लखनऊ, मुंबई, गोवा, पूना तक फैला हुआ है। रैकेट के सदस्यों ने फेसबुक पर अपनी फेक आइडी बना रखी है। वह वहीं से लोगों को मैसेज कर लड़कियों की तस्वीर भेजते हैं और धंधे के लिए आमंत्रित करते हैं। साठगांठ बैठी तो धंधे के बाद धीरे से अश्लील वीडियो भी तैयार कर लेते हैं। वीडियो नहीं तैयार कर सके तो फर्जी दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी जाती है।

loksabha election banner

भवानीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम वासाचक रहतुल्लाह के अतीकुर्रहमान ने बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक मुन्नालाल का प्रार्थना पत्र सौंपा। आरोप है कि इससे पूर्व गत सात अगस्त को उन्होंने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया था। खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले अतीकुर्रहमान का कहना है कि उनके बारे में भी फेसबुक के इनबाक्स में अशोभनीय टिप्पणियां कर प्रचारित किया जा रहा है। इससे वह मानसिक पीड़ा में हैं।

---

नेता व मंत्री पर लगा रहे आरोप

प्रार्थना पत्र के साथ अतीकुर्रहमान ने मैसेज का प्रिंट भी संलग्न किया है। इसमें आरोपितों ने एक व्यक्ति का नाम लेकर उसे भाजपा नेता बताया है। यह भी कहा जा रहा है कि वह भाजपा का नेता है, उसका कुछ नहीं होगा। चै¨टग में मुंबई, पुणे, गोवा, लखनऊ व कानपुर का भी नाम लिया गया है। कहा गया है कि वहां भी इनका नेटवर्क है।

---

फर्जी आइडी से बना रखा है एकाउंट

इसमें शामिल सभी लोगों के एकाउंट फर्जी आइडी से तैयार की गई है। यह इसी आइडी के जरिये लोगों को आमंत्रित करते रहते हैं। अतीकुर्रहमान का कहना है कि उसने मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है। इसी खुन्नस में आरोपितों ने उसे मारा-पीटा। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत उन्होंने डुमरियागंज थाने पर किया था पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी।

---

मामला यदि ऐसा है तो गंभीर है। इसकी सीओ डुमरियागंज से जांच कराई जाएगी। इसमें जो भी शामिल होगा, उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच कराई जा रही है।

डॉ. धृर्मवीर ¨सह

पुलिस अधीक्षक ----

यह मामला चार पांच दोस्तों के बीच का है। चुनाव से जुड़ा है। चुनावी हार को लेकर आपस में लोग खीझ मिटाते हैं। इससे ग्रुप में एक दूसरे से हंसी-मजाक करते हैं। यह मामला सेक्स रैकेट जुड़ा नहीं है। पूर्व में थाने पर आ चुका था। इसकी जांच की जा चुकी हैं। कहीं कोई कठिनाई है।

हरींद्र पाठक

थानाध्यक्ष भवानीगंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.