Move to Jagran APP

Siddharthnagar News: रात में खाना खाकर सोई छात्रा का सुबह इस हाल में मिला शव, घरवालों को नहीं हो रहा यकीन, जांच में जुटी पुलिस

हरेंद्र सिकरी बाजार में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं। रविवार रात भोजन करने के बाद उनकी 22 वर्षीया पुत्री शिया प्रथम तल पर स्थित अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह जब देर तक शिया के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो स्वजन ने किसी तरह से उसे तोड़ा। भीतर जाने पर पता चला कि शिया का शव दुपट्टे के फंदे से लटक रहा है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Mon, 08 Apr 2024 12:40 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 12:40 PM (IST)
छात्रा की मौत से हड़कंप मच गया है।

 जागरण संवाददाता, लोटन। मोहाना थाना क्षेत्र के सिकरी बाजार कस्बे में सोमवार की सुबह फंदे से लटका एक युवती का शव मिला है। मृतका का नाम शिया पाण्डेय है। वह थाना क्षेत्र के तुरकौलिया गांव निवासी हरेंद्र पाण्डेय की पुत्री थी। सिद्धार्थ विश्वविद्यालय कपिलवस्तु की वह छात्रा थी। इसके साथ-साथ वह प्रतियोगी परीक्षाओं की भी तैयारी कर रही थी।

loksabha election banner

हरेंद्र सिकरी बाजार में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं। रविवार रात भोजन करने के बाद उनकी 22 वर्षीया पुत्री शिया प्रथम तल पर स्थित अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह जब देर तक शिया के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो स्वजन ने किसी तरह से उसे तोड़ा।

इसे भी पढ़ें- एक चिंगारी ने किसानों के अरमानों पर फेरा पानी, 94 एकड़ गेहूं की फसल एक झटके में हो गई साफ

इसे भी पढ़ें-बड़ी नकदी है पास तो हिसाब जरूर रखें अपने साथ, नहीं तो जब्‍त हो जाएगी पूरी रकम

भीतर जाने पर पता चला कि शिया का शव दुपट्टे के फंदे से लटक रहा है। घटना की सूचना मिलते ही मोहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। मोहाना थानाध्यक्ष जीवन त्रिपाठी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.