Move to Jagran APP

मंत्री के फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी, जांच शुरू

बेसिक शिक्षा मंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. सतीश द्विवेदी के फेसबुक पर गुरुवार को एसपी बस्ती के नाम से बनी फर्जी आइडी से किसी ने आपत्तिजनक टिप्पणी और धमकी दी है। शिकायत दर्ज होने के बाद सिद्धार्थनगर और बस्ती की पुलिस हरकत में आ गई है। दोनों जिलों की सर्विलांस और साइबर सेल की टीम जांच में जुट गई

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 10:07 PM (IST)Updated: Fri, 03 Apr 2020 06:08 AM (IST)
मंत्री के फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी, जांच शुरू
मंत्री के फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी, जांच शुरू

सिद्धार्थनगर : बेसिक शिक्षा मंत्री स्वतंत्र प्रभार डा. सतीश द्विवेदी के फेसबुक पर गुरुवार को एसपी बस्ती के नाम से बनी फर्जी आइडी से किसी ने आपत्तिजनक टिप्पणी और धमकी दी है। शिकायत दर्ज होने के बाद सिद्धार्थनगर और बस्ती की पुलिस हरकत में आ गई है। दोनों जिलों की सर्विलांस और साइबर सेल की टीम जांच में जुट गई हैं।

loksabha election banner

बेसिक शिक्षा मंत्री लखनऊ स्थित आवास से फेसबुक पर इटवा क्षेत्र की समस्याओं को सुन रहे थे। निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से वार्ता भी कर रहे थे। इसी दौरान एसपी बस्ती के नाम से बनी फेसबुक आइडी से उन्हें और ब्लाक प्रमुख खुनियावं मनोज मौर्या को इंगित करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया गया। फेसबुक पर एसपी बस्ती के नाम से बनी आइडी में आईपीएस अधिकारी दिलीप कुमार की फोटो लगी है। यह अधिकारी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बस्ती में तैनात थे। शिक्षामंत्री ने मामले की जानकारी एसपी सिद्धार्थनगर के साथ बस्ती को दे दी है। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। टीम गठित की गई है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.