Move to Jagran APP

थानों को मिली अत्याधुनिक बाइक

पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने शनिवार को पुलिस लाइन परिसर में चार थाना व दो पुलिस चौकी को अत्याधुनिक बाइक आवंटित की। फायर बिग्रेड में आई नई दमकल को फायर स्टेशन के लिए भेजा। द्वितीय चरण चुनाव संपन्न कराने के लिए 53 जवानों की टोली को रवाना किया। पहले चरण का चुनाव कराने के लिए गई फोर्स के साथ यह टीम जुड़ जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 10:26 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 10:26 PM (IST)
थानों को मिली अत्याधुनिक बाइक
थानों को मिली अत्याधुनिक बाइक

सिद्धार्थनगर : पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने शनिवार को पुलिस लाइन परिसर में चार थाना व दो पुलिस चौकी को अत्याधुनिक बाइक आवंटित की। फायर बिग्रेड में आई नई दमकल को फायर स्टेशन के लिए भेजा। द्वितीय चरण चुनाव संपन्न कराने के लिए 53 जवानों की टोली को रवाना किया। पहले चरण का चुनाव कराने के लिए गई फोर्स के साथ यह टीम जुड़ जाएगी।

loksabha election banner

एसपी ने कहा कि पुलिसिग को मजबूत करने की कवायद हो रही है। इसी क्रम में जनपद को छह नई अत्याधुनिक बाइक आई है। यह बाइक त्रिलोकपुर थाना के पुलिस चौकी बिस्कोहर, लोटन की पुलिस चौकी हरवंशपुर के साथ चिल्हिया व सदर थाना को आवंटित की गई है। फायर स्टेशन को एक नई दमकल गाड़ी दी गई है। इसकी खासियत यह है कि आग बुझाने के लिए इसमें से फोम (झाग) निकलेगा। इस गाड़ी के आने से आगजनी की घटनाओं पर जल्दी काबू पा लिया जाएगा। एएसपी मायाराम वर्मा, सीओ सदर सुनील कुमार सिंह, शोहरतगढ़ दिलीप कुमार सिंह, प्रभारी चुनाव सेल गोपाल स्वरूप बाजपेयी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.