Move to Jagran APP

फिर सैलाब में डूबे तीन युवक, मौत

सिद्धार्थनगर : जनपद में नदियों की तांडवलीला जारी है। अब तक सैलाब 14 ¨जदगियों को निगल चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Aug 2017 11:06 PM (IST)Updated: Mon, 21 Aug 2017 11:06 PM (IST)
फिर सैलाब में डूबे तीन युवक, मौत

सिद्धार्थनगर : जनपद में नदियों की तांडवलीला जारी है। अब तक सैलाब 14 ¨जदगियों को निगल चुकी है। सोमवार को भी दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में एक शोहरतगढ़ तहसील क्षेत्र के ग्राम बैजनथा का था, जबकि दूसरा लोटन कोतवाली के ग्राम सेमरहना का निवासी है। इसके अलावा उस्का क्षेत्र में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई।

loksabha election banner

शोहरतगढ़ कार्यालय के मुताबिक तहसील क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गांव बैजनथा में सोमवार सुबह शौच के लिए गए तौलन (22) पुत्र शिवकुमार की बंधे से फिसलने से बाढ़ के पानी में डूबकर मौत हो गई। लोगों ने युवक की लाश को देखकर परिजनों को बताया। सूचना पर पहुंचे हल्का लेखपाल ने घटना की जानकारी तहसील प्रशासन व मिश्रौलिया पुलिस को दी। तहसील प्रशासन ने इस गांव को मैरुंड घोषित किया है। तौलन गांव के दक्षिण बूढ़ी राप्ती नदी के बंधे पर गया था। वहां पैर फिसलने के दौरान गहरे पानी में चला गया। इससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने युवक तौलन की लाश पानी में उतराती देख परिजनों को बताया। सूचना पर पहुंचे हल्का लेखपाल दिनेश कुमार पासवान ने घटना की सूचना एसडीएम सत्यप्रकाश ¨सह व पुलिस को दी। इस संबंध में एसडीएम सत्यप्रकाश ¨सह ने बताया कि गांव के दक्षिण बंधे के पास पानी में तौलन की लाश मिली है। लोटन प्रतिनिधि के मुताबिक क्षेत्र के ग्राम बरवा टोला सेमरहना में मछली मारने गए सुबह 8 बजे जयप्रकाश उर्फ बाबा (32) की ताल में डूबकर मौत हो गई। शव को पानी में देख ग्रामीण सन्न रह गए। परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही कोतवाल अखिलानंद पहुंचे और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उस्का प्रतिनिधि के अनुसार ग्राम चोरई प्रथम टोला महदेवा बुजुर्ग निवासी राममोहन के पुत्र राकेश(32) का सोमवार को बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गयी। परिजनों के अनुसार राकेश गांव से सड़क पर आया था। सड़क के दोनों तरफ पानी था। उसका पैर फिसल गया, जिससे गहरे पानी में चला गया और डूबने से उसकी मौत हो गयी। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष एस.के. सरोज ने बताया कि मृतक के पिता राममोहन ने थाने में अपने पुत्र के डूब कर मर जाने की तहरीर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.