Move to Jagran APP

केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने बांटे पर्चे

बुधवार को सुबह रोडवेज चौराहे पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कमेटी के आह्वान पर भाजपा सरकार के आर्थिक लूट के खिलाफ सड़क पर पर्चा बांटा। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे अभिनय राय ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से वादा किया था सबका साथ सबका विकास का लेकिन हासिल हुआ सबका विनाश।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 11:10 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 06:25 AM (IST)
केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने बांटे पर्चे

सिद्धार्थनगर : बुधवार को सुबह रोडवेज चौराहे पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कमेटी के आह्वान पर भाजपा सरकार के आर्थिक लूट के खिलाफ सड़क पर पर्चा बांटा। कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे अभिनय राय ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से वादा किया था सबका साथ सबका विकास का लेकिन हासिल हुआ सबका विनाश।

loksabha election banner

केवल भाजपा का ही विकास हुआ । देश व प्रदेश की अर्थव्यवस्था काफी खराब है, बेरोजगारी चरम सीमा पर है । कृषि और उद्योग धंधे चौपट हो चुके हैं बढ़ती बेरोजगारी से युवा पीढ़ी हताश है । किसानों पर अत्याचार भारतीय अर्थव्यवस्था और बर्बाद होता उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के कार्यकाल में प्रदेश की जीडीपी लगातार गिर रही है वहीं केंद्र में भाजपा सरकार अब आरबीआई के इमरजेंसी खजाने पर डाका डाल चुकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का भारत के किसानों दुकानदारों छोटे व्यवसायियों पर प्रहार है इस आर्थिक आपातकाल के विरुद्ध कांग्रेस का सड़क से सदन तक विरोध प्रदर्शन कर रही है और बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर चितित है । राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर उत्तर प्रदेश कमेटी 5 से 15 नवंबर के बीच देशव्यापी धरना प्रदर्शन नुक्कड़ सभा कर रही है । पर्चा वितरण कार्यक्रम मे वीएन त्रिपाठी, पप्पू खान, सैयद गुफरान अहमद, एडवोकेट अमिताभ सिंह, वाजिद अली, मोबीन, मुस्ताक, वाजिद अली शाह, जीशान आदि शामिल थे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.