जागरण संवाददाता, श्रावस्ती: सोनवा व मल्हीपुर थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने अंतरजनपदीय चोरों के एक गिरोह का राजफाश कर तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों के पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है। उधर सिरसिया पुलिस ने भी दो बाइक चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। इनके पास से विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई चार बाइकें भी बरामद की गई हैं। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मल्हीपुर व इसके आसपास के गांवों में चोरी की ताबड़तोड़ वारदातों के बाद को देखते हुए सीओ जमुनहा हौसला प्रसाद के नेतृत्व में सोनवा व मल्हीपुर थाने की संयुक्त पुलिस टीम को चोरों की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया।

बीती 11 सितंबर को रात मल्हीपुर थानाध्यक्ष देवेंद्र पांडेय को मुखबिर से सूचना मिली कि मिर्जापुर चौराहे के निकट पटपरगंज रोड के पुलिया के पास कुछ संदिग्ध लोग खड़े हैं। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष ने इनकी शिनाख्त शातिर चोर और मल्हीपुर थाना क्षेत्र के बनकटी गांव निवासी गुलाम नबी पुत्र कमरुद्दीन, नईम खां पुत्र चुन्नू खां व लट्ठापुरवा गांव निवासी राजेश यादव पुत्र रामलाल यादव के रूप में की गई। इनके पास से तीन जोड़ी पायल, दो जोड़ी बाली, दो जोड़ी कंगन, छह अंगूठी, एक जोड़ी बिछुआ, चार पुराना सीलिग फैन, तीन कुर्सी समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। गिरफ्तारी टीम में मल्हीपुर थानाध्यक्ष देवेंद्र पांडेय, उपनिरीक्षक जीएल कनौजिया, राजीव कुमार मिश्रा, राजमन यादव, जैसराम पटेल के अलावा आठ मुख्य आरक्षी भी शामिल रहे। इसी प्रकार सिरसिया पुलिस ने दो वाहन चोरों को चार चोरी के वाहनों के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल रवाना किया जा रहा है।

----------------

जरूर होगी कार्रवाई

श्रावस्ती: भिनगा जंगल में चीतल के शिकार में लाइसेंसी हथियार के इस्तेमाल के संबंध में जब पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गैर सरकारी सूत्रों से शिकार में लाइसेंसी हथियार के प्रयोग करने का पता चला है। अगर वन विभाग इस संबंध में पत्र भेजेगा तो संबंधितों के विरुद्ध जरूर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप