Move to Jagran APP

UP News: पुलिस व SSB के जवानों ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार, तलाशी में तीन किलो से अधिक चरस बरामद

UP News पुलिस व एसएसबी जवानों ने जांच के दौरान तीन लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया। तलाशी में इनके कब्जे से तीन किलो 555 ग्राम चरस बरामद हुआ। एसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि पुलिस टीम गांव व कस्बे में पड़ने वाले संवेदनशील व अतिसंवेदनशील क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील रहकर सीमा क्षेत्र हाईवे ढाबा होटल व प्रतिष्ठानों की जांच कर रही है।

By Bhoopendra Pandey Edited By: Abhishek Pandey Tue, 19 Mar 2024 03:15 PM (IST)
तीन किलो 555 ग्राम चरस के साथ दबोचे गए तस्कर

संवाद सूत्र, श्रावस्ती। पुलिस व एसएसबी जवानों ने जांच के दौरान तीन लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया। तलाशी में इनके कब्जे से तीन किलो 555 ग्राम चरस बरामद हुआ। आरोपितों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

एसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि पुलिस टीम गांव व कस्बे में पड़ने वाले संवेदनशील व अतिसंवेदनशील क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील रहकर सीमा क्षेत्र, हाईवे, ढाबा, होटल व प्रतिष्ठानों की जांच कर रही है।

इसी क्रम में सिरसिया पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान भिनगा क्षेत्र के चहलवा निवासी मुहम्मद तौफीक को सोनपुर-असनहरिया मुख्य मार्ग पर सधईपुरवा के पास से गिरफ्तार कर एक किलो 274 ग्राम चरस व सिरसिया क्षेत्र के रामकरनपुरवा निवासी सोनू के कब्जे से एक किलो 656 ग्राम चरस बरामद किया।

इकौना पुलिस टीम ने रानीपुरवा मोड़ के पास से इकौना नगर के पटेलनगर निवासी अली शेर उर्फ नाग को गिरफ्तार कर 625 ग्राम चरस बरामद किया।

इसे भी पढ़ें: मुलायम से अखिलेश को मिली सत्ता की चाबी, यादव-मुस्लिम वोटों में बिखराव; अब पिता की विरासत संजोए रखने की चुनौती