Move to Jagran APP

सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन चौकस, दूर हो रहीं कमियां

श्रावस्ती: मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के संभावित आगमन को लेकर प्रशासन पूरी तरह चौकस है। किसी तरह की

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 11:33 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 11:33 PM (IST)
सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन चौकस, दूर हो रहीं कमियां
सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन चौकस, दूर हो रहीं कमियां

श्रावस्ती: मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के संभावित आगमन को लेकर प्रशासन पूरी तरह चौकस है। किसी तरह की कमी न रह जाए, इसको लेकर जोर-शोर से तैयारियां पूरी की जा रही हैं। बदहाल सड़कों की तेजी से मरम्मत की जा रही है। स्कूल के रंग-रोगन के साथ हाईवे के डिवाइडर को भी चमकाया जा रहा है। पुलिस लाइन में सीएम का हेलीकॉप्टर उतरेगा। इसको लेकर हेलीपैड तैयार किया जा रहा है।

loksabha election banner

19 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का श्रावस्ती आगमन संभावित है। कार्यक्रम अभी तक जारी न होने से तिथियों के घटने-बढ़ने की भी संभावना बनी हुई है। तारीख बदल सकती है, लेकिन आगमन लगभग तय है। सीएम के पहुंचने पर उन्हें कोई कमी नजर न आए, इसको लेकर प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी की जा रही हैं। गड्ढामुक्ति अभियान की पोल खोल रहीं भिनगा नगर की जर्जर सड़कों का मरम्मत तेजी से किया जा रहा है। जलभराव से संबंधित गड्ढों को ईट व पत्थर डाल कर भरे जा रहे हैं। सीएम के संभावित कार्यक्रम में उन्हें पुलिस लाइन भिनगा में हेलीकॉप्टर से उतरना है। इसको लेकर हेलीपैड दुरुस्त कराया जा रहा है। यहां से सड़क मार्ग से होते हुए उन्हें इकौना तक का सफर तय करना है। इसको लेकर भिनगा-बहराइच हाईवे पर बने डिवाइडर की साफ-सफाई व रंग-रोगन का काम तेजी से चल रहा है। हाईवे के किनारे स्थित प्राथमिक विद्यालय पांडेयपुरवा की तो एक हफ्ते में ही सूरत बदल गई है। आए दिन जलभराव से जूझ रहे स्कूल के मैदान में मिट्टी पाट कर समस्या का स्थाई हल दे दिया गया है। भवन को भी चमकाया जा रहा है। बच्चों के शैक्षिक स्तर को दुरुस्त करने के लिए यहां शिक्षकों की खेप लगा दी गई है। नया यूनीफार्म, जूता-मोजा का भी नए सिरे से वितरण कर दिया गया है। पुस्तकों का वितरण न होने से भले जिले के अधिकांश स्कूलों में पठन-पाठन बाधित हो, लेकिन यहां किताबों का भी वितरण करवा दिया गया है। अधिकारियों की टीम लगातार मानीट¨रग कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.