Move to Jagran APP

एक नजर

दीवार ढहने से वृद्ध की मौत जमुनहा: थाना सोनवा क्षेत्र के इमलिया नरायन गांव के मजरा चैनपुरवा ग

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Mar 2018 11:12 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 11:12 PM (IST)
एक नजर
एक नजर

दीवार ढहने से वृद्ध की मौत

loksabha election banner

जमुनहा: थाना सोनवा क्षेत्र के इमलिया नरायन गांव के मजरा चैनपुरवा गांव में भग्गन पासवान के यहां फूस का छप्पर चढ़ाया जा रहा था। इसी दौरान मिट्टी की दीवार भरभराकर गिर गई। छप्पर के नीचे दबकर 60 वर्षीय बाबादीन पुत्र सुन्नी निवासी बदंगीपुरवा की मौत हो गई। बाबू लाल पुत्र लाले गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उनको बहराइच अस्पताल में भर्ती कराया गया है।(संसू)

आज लगेगा कैंप

श्रावस्ती: प्रधानमंत्री सहज बिजली हर घर योजना के तहत बुधवार को उपकेंद्र वार कैंप लगाया जाएगा। भिनगा के परशुरामपुर, घोलिया के पिपरहवा, उरलेहवा के रामपुर बस्ती, गिलौला के बगनहा, सीताद्वार के तिलकपुर, कटरा के लालपुर खदरा गांव में नि:शुल्क विद्युत संयोजन दिया जाएगा। यह जानकारी अधिशाषी अभियंता आरएस मौर्या ने दी।(संसू)

बैठक आज

सिरसिया: ब्लॉक सभागार में बुधवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत मार्च माह में एक और आयोजन करने के लिए बैठक की जाएगी। सद्भावना के अध्यक्ष योगेंद्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि बैठक में अधिकारियों के साथ सद्भावना के सिपाही व अन्य सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे(संसू)

आयोजित होगी प्रतियोगिता

सिरसिया: प्रताप सामाजिक सेवा संस्थान की ओर से बुधवार को राजेंद्र दास जनजातीय इंटरकॉलेज मसहा कला व तथागत गौतम बुद्ध पॉलीटेक्निक कॉलेज चिल्हरिया मोड़ सिरसिया में नशा उन्मूलन विषय पर कार्यशाला की जाएगी। यह जानकारी प्रबंधक अरुण कुमार मिश्र ने दी है। (संसू)

आयोजित हुई प्रतियोगिता

मल्हीपुर: हरदत्तनगर गिरंट वन क्षेत्र के रेंजर सालता प्रसाद के नेतृत्व में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में पर्यावरण जागरूकता विषय पर भाषण व पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें कक्षा छह से आठ तक की छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर वार्डेन सुशीला त्रिपाठी, वन दारोगा अमित वर्मा, नरेंद्र शुक्ला, कपिल देव सिंह, दिवाकर यादव, लेखाकार तेज प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।(संसू)

शराब बनाते पकड़े गए आरोपी

मल्हीपुर: थाना क्षेत्र के हरदत्तनगर गिरंट गांव के मजरा बगियापुरवा में अवैध शराब निर्माण की सूचना पर पुलिस टीम ने छापामारी की। इस दौरान ननकऊ के घर से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। छापामारी करने वाली टीम में चौकी इंचार्ज शंभूनाथ यादव व अरविंद मिश्र समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे। आरोपी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।(संसू)

22 लीटर कच्ची शराब

श्रावस्ती: जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस ने अवैध शराब बिक्री व निर्माण पर रोक निर्माण के लिए अभियान चलाया। इस दौरान 22 लीटर कच्ची शराब बरामद किया गया। आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गयाहै।(संसू)

40 वाहनों का चालान

श्रावस्ती: जिले की पुलिस ने यातायात नियमों का पालन कराने के लिए चेकिंग अभियान चलाया। इसके तहत नियम का उल्लंघन करने वाले 40 वाहनों का चालान किया गया। इस दौरान 6500 रुपये बतौर शमन शुल्क वसूल किए गए।(संसू)

11 पर शांतिभंग की कार्रवाई

श्रावस्ती: जिले की पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया। इनके विरुद्ध शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।(संसू)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.