शामली, जागरण टीम। शामली विधानसभा क्षेत्र के गांव लिलौन में कई लोगों ने अपने घरों और गेट पर लिखा है कि भाजपा वालों का आना मना है। अब यह इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

दिल्ली रोड स्थित लिलौन गांव की आबादी नौ हजार से अधिक है। शामली में पहले चरण में चुनाव हैं। सभी उम्मीदवार गांव-गांव जा रहे हैं। रविवार को घरों व गेट पर ऐसा लिखने वालों में अंकुर कुमार, पिटू सिंह, साहब सिंह, ओमपाल सिंह, वीर सिंह, गुड्डू, रामवीर, नीटू कुमार, रविद्र कुमार का कहना है कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों से हम परेशान हैं। किसानों का गन्ना भुगतान नहीं हो रहा है, महंगाई बेतहाशा बढ़ रही है, युवाओं के पास रोजगार नहीं है। बेसहारा गोवंशी फसलों को नष्ट कर रहे हैं। इसलिए तय किया है कि हम अपने घरों में भाजपा के उम्मीदवार व नेताओं को नहीं आने देंगे। रविद्र कुमार ने बताया कि 12 से अधिक घरों के गेट पर लिखा जा चुका है और लोग लगातार लिख रहे हैं। वो नफरत की बात कर गए, हम बांटेंगे प्यार : हरेंद्र ताऊ

संवाद सूत्र, कैराना (शामली) : कृषि कानूनों के खिलाफ चले आंदोलन के दौरान इंटरनेट मीडिया पर सुर्खियों में रहे हरेंद्र ताऊ का कैराना में आने का वीडियो वायरल हुआ। उसमें हरेंद्र ताऊ ने आरोप लगाया कि कैराना में शनिवार को भाजपा नेता नफरत की बात करके गए हैं, हम प्यार बांटेंगे।

हरेंद्र ताऊ वीडियो में कह रहे है कि देश में वे लोग जहां-जहां नफरत फैलाएंगे, ताऊ इनके पीछे-पीछे पहुंच जाएगा। ये तोड़ने की बात करेंगे, हम जोड़ने की बात करेंगे। आज ताऊ कैराना आ गया। सबको एक साथ जोड़ेंगे। वोट की चोट से बदला लेंगे।

Edited By: Jagran