जेएनएन, शामली। जलालाबाद के मेन बाजार में नाली का ठीक से निर्माण नहीं होने से पानी सड़क पर बह रहा है। इससे दुकानदारों को परेशानी हो रही है। उन्होंने नाली के ऊपर चैनल लगवाने की मांग की है।

कस्बे के मेन बाजार में डा. रणजीत पाल के सामने से मोहल्ला मोहम्मदी गंज में महीनों पहले नगर पंचायत ने सड़क का निर्माण कराया था। नाली का निर्माण ठीक से नहीं होने के कारण गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। इससे दुकानदारों और बाजार में आने वाले ग्राहकों को परेशानी हो रही है। दुकानदार सतपाल सिंह पाल, देवेंद्र पाल, सतीश पाल, शोएब आदि ने ईओ से नाली का निर्माण कराकर उसपर लोहे का चैनल लगवाने की मांग की है। स्टेडियम में तोड़फोड़ की शिकायत

बुटराडी गांव की प्रधान कुसुम देवी ने एक व्यक्ति पर स्टेडियम के शिलान्यास का शिलापट तोड़ने का आरोप लगाते हुए डीएम से शिकायत की है।

ग्राम प्रधान ने बताया कि 23 सितंबर को स्टेडियम का उद्घाटन जिलाधिकारी जसजीत कौर ने किया था। युवाओं को खेलने के लिए बेहतर स्थान मिला है, लेकिन गांव के कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया। 13 अक्टूबर को गांव के एक व्यक्ति ने ईंट से शिलान्यास के शिलापट को तोड़ दिया। पूर्व में कुछ लोगों ने ग्राम प्रधान का फोटो लगाने का विरोध किया था और यहां लगे फोटो को भी तोड़ दिया है। डीएम ने जांच कराने की बात कही है। जिलाधिकारी से शिकायत करने वालों में रणवीर, यशवीर, देवेंद्र, समरपाल, गौरव कुमार, रौनक, दीपक मलिक, रामवीर सिंह, संजीव, इंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Edited By: Jagran