Move to Jagran APP

बाजार खुलते ही जाम में लाक हुआ शहर

साप्ताहिक लाकडाउन खुलने के बाद सोमवार को बाजार में लोगों की भीड़ दिखाई दी। बाजार खुलते ही जाम के झाम से पूरा शहर लाक हो गया। कई घंटों तक शहर में जाम लगा रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 10:47 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 10:47 PM (IST)
बाजार खुलते ही जाम में लाक हुआ शहर
बाजार खुलते ही जाम में लाक हुआ शहर

शामली, जागरण टीम। साप्ताहिक लाकडाउन खुलने के बाद सोमवार को बाजार में लोगों की भीड़ दिखाई दी। बाजार खुलते ही जाम के झाम से पूरा शहर लाक हो गया। कई घंटों तक शहर में जाम लगा रहा। इस दौरान अनेक लोगों ने मास्क आदि का प्रयोग नहीं किया और शारीरिक दूरी के निर्देशों का भी उल्लंघन हुआ।

loksabha election banner

देश में कोविड-19 कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए जनपद में शनिवार व रविवार को साप्ताहिक लाकडाउन लागू किया गया है। शनिवार व रविवार को बंद हुए बाजार सोमवार को जैसे ही खुले, लोगों की भी भारी भीड़ उमड़ पड़ी। हालत यह थी कि बाजारों में निकलने की जगह नहीं मिल पाई। दुकानों पर भी लोगों की खरीददारी करने के लिए भारी भीड़ लगी रही। इस दौरान न तो किसी ने कोरोना संक्रमण का ध्यान रखा और न ही शारीरिक दूरी का ही पालन किया। गांधी चौक, बड़ा बाजार, कबाड़ी बाजार, नेहरु मार्केट में लोगों को निकलने की जगह नहीं मिल पाई। वहीं बाजारों में भीड़ के कारण मुख्य मार्ग पर भी वाहनों का जाम लगा रहा। लोग घंटों एक जगह खड़े रहे जिससे भीषण गर्मी में लोग बिलबिला उठे। पुलिसकर्मियों ने भी जाम खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन ज्यादा सफलता नहीं मिली। घंटों के प्रयास के बाद जाम खुला, जिसके बाद लोगों को राहत मिली। दूसरी ओर गर्मी से बचाव के लिए लोगों को मुंह व सिर ढककर निकलना पड़ा। कई युवाओं ने तो कपड़े को गीला कर सिर पर रखकर गर्मी दूर करने का प्रयास किया। बैंक में उड़ीं शारीरिक दूरी की धज्जियां

संवाद सूत्र, कैराना : अवकाश के बाद बैंक खुलने पर लोगों की कतार लग गई। इस दौरान शारीरिक दूरी की जमकर धज्जियां उड़ीं।

सोमवार को नगर में बैंक अवकाश के बाद खुल गए। इसके चलते केनरा बैंक के बाहर लोगों की कतार लग गई। इस दौरान लोगों ने शारीरिक दूरी की जमकर धज्जियां उड़ाई। हालांकि, बैंकों में चेकिग को पहुंची पुलिस ने लोगों को शारीरिक दूरी का पालन करने की हिदायत भी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.