शामली, जेएनएन। नगर के मोहल्ला काका नगर में बंडरो ने युवक पर हमला कर दिया। बचने के प्रयास के दौरान युवक ऊंचाई से गिरकर घायल हो गया । उपचार के लिए ले जाने पर अस्पताल में उसकी मौत हो गई । 

जनपद बांदा के अतर्रा कस्बे के मूल निवासी जमुना प्रसाद गुप्ता शामली के भूमि विकास बैंक में बाबू है ।शामली की सीबी गुप्ता कॉलोनी में वह परिवार के साथ रहते हैं । उनका 18 वर्षीय बेटा भानु गुप्ता मंगलवार सुबह होली के दिन अपने दोस्त के घर पढ़ने के लिए जा रहा था। रास्ते में बंदरों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। वह बचने के लिए पास में ही पानी की टंकी पर चढ़ने लगा तो पैर फिसलने पर वह नीचे गिर गया । लोगों ने देखा तो उसे तुरंत ही प्राइवेट चिकित्सक के यहां उपचार के लिए ले जाया गया।  डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । सूचना दिए जाने पर युवक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे । नगर कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि युवक पर बंदरों के झुंड ने हमला किया था बचने के प्रयास के दौरान टंकी पर चढ़ते समय युवक नीचे गिर गया और सिर में चोट लगने पर उसकी मौत हो गई । परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराया है। इसके बाद पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

शहर में बंदरों का आतंक

आए दिन शहर में बंदरों के उत्‍पात की खबर मिलती रहती है। बंदरों का खौफ इतना ज्‍यादा हो गया है कि लोगों को बंदरों से डरकर चलना पड रहा है। इसी कारण लोग भयभीत है। प्रशासन भी खामोश होकर तमाशा देख रही है। वह बंदरों से बचाव के लिए कोई भी प्रयास नहीं कर रही है।  

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस