शामली, जेएनएन। कैराना में दो दिनों से रूक-रूक कर हो रही बारिश के कारण तापमान काफी गिर गया है। इससे ठिठुरन बढ़ गई है। वहीं, फसलों को भारी नुकसान हुआ है। वहीं, पालतू पशुओं को भी घरों व घेरों में सर्दी के मौसम में एक जगह रहने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

गत शुक्रवार से रूक-रूक कर बेमौसम बारिश हो रही है, जिसके चलते तापमान में भारी गिरावट आई है और ठिठुरन बढ़ गई है। शीतलहर ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। लोग घरों से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं। बाजार सुनसान नजर आ रहे हैं। तमाम सड़कों पर आवाजाही भी नाममात्र की दिखाई दे रही है। बारिश के कारण किसानों की आलू व सरसों की फसलों को भारी नुकसान बताया जा रहा है, जिसे लेकर किसान बेहद परेशान है। वहीं, पशुपालकों का कहना है कि सर्दी के मौसम में हो रही बारिश के कारण पालतू पशुओं को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, अधिकतर पशु सर्दी के कारण बीमारियों की चपेट में तेजी से आ रहे हैं। इतना ही नहीं कड़ाके की ठंड में बारिश होने के कारण बुजर्ग व बचे घरों में दुबके नजर आ रहे हैं।

...

बीएसएफ जवानों ने कस्बे से निकाला फ्लैग मार्च

जलालाबाद: जलालाबाद में बीएसएफ जवानों ने पुलिसकर्मियों के साथ फ्लैग मार्च निकाला। जवानों ने कस्बावासियों को मतदान में अधिक से अधिक भाग लेने की अपील की।

कस्बे के इंदिरा द्वार पर बीएसएफ कमांडेंट संजय कुमार व पुलिस चौकी प्रभारी विजय त्यागी, कादरगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी उपेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों-बीएसएफ के जवानों ने रविवार में फ्लैग मार्च इंदिरा द्वार से शुरू किया। कुरैशीयान चौक पर चौकी प्रभारी ने सभी लोगों से 10 फरवरी को मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की। मुख्य बाजार से होते हुए बीएसएफ के जवान हाईवे किनारे पर स्थित पुलिस चौकी पहुंचे। यहां पर फ्लैग मार्च का समापन किया गया।

Edited By: Jagran