Move to Jagran APP

Shamli News: किशाेर को आम के बाग में तीन नाबालिगों ने मुर्गा बनाकर बेल्टों से पीटा, पिटाई का वीडियो सामने आया तो...

Shamli News In Hindi आम के बाग में किशोर को मुर्गा बनाकर बेल्ट से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। पिटाई के दौरान मौके पर मौजूद एक आरोपित ने वीडियो को मोबाइल फोन में कैद किया। बाद में वीडियो इंस्टाग्राम पर प्रसारित की गई। वीडियो में बदमाशी के गाने को भी एडिट किया गया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है।

By Akash Sharma Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 10 Jun 2024 08:27 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 08:29 AM (IST)
Shamli News: आम के बाग में किशोर को मुर्गा बनाकर बेल्ट से पीटा

संवाद सूत्र,जागरण, बाबरी/शामली। अपने घर जा रहे एक किशोर को बाइक सवार तीन किशोर ने घेर लिया और मुर्गा बनाकर उसकी पिटाई की। वीडियो प्रसारित होने के बाद पीड़ित किशोर के पिता ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

रविवार को वाट्सएप और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो प्रसारित हुई जिसमें तीन किशोर खड़े है और एक किशोर को मुर्गा बना रखा है। बेल्ट से मुर्गा बनाकर किशोर की पिटाई कर रहे है। जबकि किशोर बार-बार बचने का प्रयास कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद किशाेर सामने आया।

शामली पुलिस ने लिया संज्ञान

वीडियो प्रसारित होने के बाद शामली पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया। पुलिस की ओर से बताया गया कि वीडियो बाबरी क्षेत्र की बताई जा रही है। बाबरी थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद वशिष्ठ को कार्रवाई के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ेंः Sp Singh Baghel: क्यों मोदी सरकार में दूसरी बार मंत्री बने हैं आगरा के सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल, ये है प्रमुख कारण

पिता के साथ थाने पहुंचा

वीडियो प्रसारित होने के बाद पीड़ित किशोर के पिता थाने पहुंचे और तीन नामजद के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: जानिए कौन हैं बीएल वर्मा जो यूपी की ये हॉट सीट गंवाने के बाद भी मोदी सरकार में लगातार दूसरी बार मंत्री बने

बाबरी थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद वशिष्ठ ने बताया कि तीनों आरोपित भी नाबालिग है। किस बात को लेकर पिटाई की थी, यह अभी जानकारी नहीं हो सकी। जल्द ही तीनों को हिरासत में ले लिया जाएगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.