शामली, जेएनएन। बाबरी थाना पुलिस को चोरों ने चुनौती देते हुए थाने से 200 मीटर दूर स्थित बाग से लांखों रुपये के पेड़ काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। चोरी होने के बाद पुलिस के गश्त पर सवाल खड़े हुए है। ग्रामीणों में चोरी की घटना से रोष है।

शनिवार को बाबरी निवासी निशा चौधरी ने बाबरी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बाबरी थाने के पास ही उनका आम का बाग है। उन्होंने बताया कि उनके बाग में करीब 35 वर्ष पुराने शागोंन के छह पेड़ थे। शुक्रवार की रात चोरों ने उनके छह पेड़ काट लिए। उन्होंने बताया कि छह पेड़ की किमत करीब तीन लाख रुपये थी। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। बाबरी थानाध्यक्ष वीरेंद्र कसाना ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विधानसभा चुनाव को लेकर चौसाना पुलिस अलर्ट

चौसाना: विधानसभा चुनाव को लेकर चौसाना पुलिस अलर्ट है। क्षेत्र मे शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। आचार संहिता लागू होने के बाद शस्त्र लाइसेंस जमा कराए जाने की कार्यवाही शुरू कर दी गयी थी। अभी तक 95 शस्त्र लाइसेंस जमा किए जां चुके है। चौसाना पुलिस विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने के लिए सतर्क है । चौसाना क्षेत्र में कुल 151 शस्त्र लाइसेंसधारी है। आचार संहिता लागू होने के साथ ही शस्त्र लाइसेंस धारकों को शस्त्र जमा कराने के लिए कहा गया है। अभी तक 95 शस्त्र लाइसेंस चौकी में जमा हो चुके हैं जबकि 56 शस्त्र लाइसेंस जमा होने शेष रह गए है। चौसाना चौकी प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए सभी लाइसेंस धारियों को लाइसेंस जमा कराने की सूचना दी गई है। शेष लाइसेंस धारियों से भी जल्द ही शस्त्र लाइसेंस को जमा कराया जाएगा। क्षेत्र में कानून व्यवस्था को बिगाड़ने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

Edited By: Jagran