Move to Jagran APP

स्टेट चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ियों का चयन

जूनियर व सीनियर स्टेट महिला कबड्डी चैंपियनशिप में चयन करने के लिए बुधवार को खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ। इस दौरान 32 खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 10:39 PM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 10:39 PM (IST)
स्टेट चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ियों का चयन
स्टेट चैंपियनशिप के लिए खिलाड़ियों का चयन

शामली, जागरण टीम। जूनियर व सीनियर स्टेट महिला कबड्डी चैंपियनशिप में चयन करने के लिए बुधवार को खिलाड़ियों का ट्रायल हुआ। इस दौरान 32 खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया।

loksabha election banner

कबड्डी एसोशिएशन के सचिव ओम सिंह वर्मा व संजू रानी ने बताया कि जूनियर स्टेट महिला कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन नोएडा में 10 से 12 दिसंबर तथा सीनियर स्टेट महिला कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन सात से नौ जनवरी 2022 को मथुरा में होगा। बताया गया कि बुधवार को शहीद उधम सिंह स्टेडियम शामली में चैंपियनशिप के लिए ट्रायल हुआ। इस दौरान लपराना, भनेड़ा, सोंटा आदि गांवों के लगभग पचास खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। कबड्डी एसोशिएशन ने सीनियर व जूनियर टीम के लिए 16-16 खिलाड़ियों का चयन किया। सभी खिलाड़ियों को तैयारी करने के लिए कहा गया है।

कुश्ती का ट्रायल 26 को

शामली : जिला कुश्ती कोच प्रदीप कुमार ने बताया कि ट्रेडिशनल रेसलिग (परंपरागत कुश्ती) का ट्रायल 26 नवंबर को पिटू पहलवान के अखाड़े में होगा। वेट सुबह आठ से नौ बजे तक और कुश्ती दस बजे से होगी। सभी पहलवान को अपना आधार कार्ड साथ लाना होगा। सीनियर वर्ग की कुश्ती मिट्टी में होगी। जासं बहुजन उदय अभियान को सफल बनाने पर जोर

जागरण संवाददाता, शामली : बुधवार को माजरा रोड पर राष्ट्रीय लोकदल की बैठक हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष मुकेश सैनी ने बहुजन उदय अभियान को लेकर संगठन के लोगों से पूरी शिद्दत से जुटने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि गरीब दलित कश्यप समेत विभिन्न सर्वसमाज के लोगों के बीच में जाकर इस अभियान को मजबूत करना है। इसके लिए सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ कार्य में जुट जाएं। पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को बूथ कमेटी बनाने की जिम्मेदारी दी गई है। उन लोगों 30 नवंबर तक कमेटी पूरी करने को कहा गया। मीटिग में हरेंद्र ताना, सतबीर पंवार, तरसपाल मलिक, अरविद, सतीश सैनी, रामकुमार, विशाल, आशुतोष, डा. हरेंद्र वर्मा, रविद्र, रजनीश कोरी, विकास धीमान, अनवर हसन, आशु सैनी, हरेंद्र मलिक, चौधरी संजय आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.