शामली, जागरण टीम। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चल रहा सात दिवसीय प्रशिक्षण शिविर बुधवार को संपन्न हो गया। मुख्य वक्ता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विभाग कार्यवाह प्रमोद कुमार ने संघ की स्थापना से अब तक किए गए देश में सेवा कार्य, स्वयंसेवकों का समाज सुधार में योगदान और समाज की एकजुटता पर प्रकाश डाला।

शहर के मेरठ-करनाल हाईवे स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में गत 13 अक्टूबर से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का प्राथमिक शिक्षा शिविर चल रहा था। समापन कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लक्ष्मीनगर के विभाग कार्यवाह प्रमोद कुमार ने स्वयंसेवकों के द्वारा किए गए सेवा कार्य, समाज में भिन्न-भिन्न समय पर आई चुनौतियों के बारे में बताया। साथ ही भविष्य में आने वाली समस्याओं के समाधान के लिए स्वयंसेवकों को समाज सेवा हेतु तैयार रहने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने कोरोना काल में सेवकों की ओर से किए गए कार्य की भी सराहना की। कार्यक्रम में वर्ग कार्यवाह रविद्र, जिला प्रचारक विराट, अश्वनी, रवि, आलोक, श्रीपाल, देशपाल, सुमित, वरुण आदि मौजूद रहे। साक्षात्कार में 42 अभ्यर्थी चयनित

जागरण संवाददाता, शामली : जिले मे 12 अक्टूबर को हुए आनलाइन रोजगार मेले में 495 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार हुआ था। इसमें से 42 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है।

जिला सेवायोजन अधिकारी अजय कुमार ने बताया कि रोजगार मेला में स्कार्पिक इंडिया, न्यू यूनिकेयर हेल्थ सोल्यूशन, अगजेंट एक्वा प्रा.लि., हिताची हेल्थ केयर, टेस्को रिनेबिल एनर्जी सोल्यूशन आदि ने विभिन्न पदों पर अभ्यर्थियों के चयन के लिए टेलीफोनिक एवं आनलाइन साक्षात्कार किए। जिला सेवायोजन अधिकारी ने कहा कि रोजगार मेले में कुल 495 अभ्यर्थियों का आनलाइन आवेदन कर प्रतिभाग किया गया था। इसमें से 42 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है।

Edited By: Jagran