Move to Jagran APP

नवरात्र से पहले सड़कें होंगी ठीक, शुरू हुआ काम

मुख्यमंत्री ने नवरात्र से पहले सड़कों को गड्ढामुक्त करने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू हो गया है। दावा है कि समय से काम पूरा कर लिया जाएगा। उन सड़कों को भी ठीक किया जा रहा है जिनकी हालत बेहद खराब है और निर्माण के लिए प्रस्ताव शासन में भेजा हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 10:18 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 05:06 AM (IST)
नवरात्र से पहले सड़कें होंगी ठीक, शुरू हुआ काम

शामली, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नवरात्र से पहले सड़कों को गड्ढामुक्त करने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू हो गया है। दावा है कि समय से काम पूरा कर लिया जाएगा। उन सड़कों को भी ठीक किया जा रहा है, जिनकी हालत बेहद खराब है और निर्माण के लिए प्रस्ताव शासन में भेजा हुआ है।

loksabha election banner

17 अक्टूबर से शारदीय नवरात्र शुरू होंगे। शहर से गुजरने वाले हाइवों से लेकर अन्य मुख्य एवं संपर्क मार्गाें की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। लोक निर्माण विभाग (लोनिवि) ने 157 सड़कों की मरम्मत का प्रस्ताव शासन को मई माह में भेजा था। कुछ समय पहले स्वीकृति मिली थी और बजट की दो किस्त भी मिल चुकी हैं। वहीं, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) मेरठ-करनाल और पानीपत खटीमा राजमार्ग के गड्ढे भरने का कार्य करा रहा है। लोनिवि के अधिशासी अभियंता रविद्र सिंह ने बताया कि बिडौली-चौसाना और कैराना-झिझाना मार्ग के निर्माण के लिए प्रस्ताव भेजा गया था, जो अभी लंबित है। लेकिन कैराना-झिझाना मार्ग की मरम्मत शुरू करा दी है। झिझाना-थानाभवन समेत विभिन्न सड़कों की मरम्मत का कार्य चल रहा है। नवरात्र से पहले सभी सड़कों की स्थिति ठीक हो जाएगी। इन्होंने कहा..

सड़कों की मरम्मत और गड्ढे भरने के लिए निर्देश संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिए जा चुके हैं। काफी सड़कों पर काम शुरू हो चुका है। समय से सड़कों की मरम्मत का काम पूरा हो जाएगा।

-जसजीत कौर, जिलाधिकारी शामली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.