Move to Jagran APP

टीईटी परीक्षा को लेकर दिए दिशा-निर्देश

जागरण संवाददाता, शामली : जिला विद्यालय निरीक्षक ने टीईटी परीक्षा को लेकर बैठक ली। उन्होंन

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 10:27 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 10:27 PM (IST)
टीईटी परीक्षा को लेकर दिए दिशा-निर्देश

जागरण संवाददाता, शामली : जिला विद्यालय निरीक्षक ने टीईटी परीक्षा को लेकर बैठक ली। उन्होंने सभी को परीक्षा संबंधी दिशा-निर्देशों से अवगत कराया। सभी केंद्रों पर भी व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। बुधवार को परीक्षा के संबंध में डीएम भी बैठक लेंगे।

loksabha election banner

मंगलवार को शहर के वीवी इंटर कॉलेज में डीआईओएस अनुराधा शर्मा ने 18 नवंबर को होने वाली टीईटी परीक्षा को लेकर बैठक ली। बैठक में सभी 13 केंद्रों के प्रधानाचार्य उपस्थित रहे। उन्होंने सभी को परीक्षा संबंधी दिशा-निर्देशों से अवगत कराया। वहीं, सभी केंद्रों पर सीसीटीवी चालू रखने के साथ ही अन्य व्यवस्था दुरुस्त रखने के भी निर्देश दिए। सभी कमरों में प्रकाश की व्यवस्था करने के लिए भी कहा। केंद्रों के मुख्य गेट पर ही परीक्षार्थियों की तलाशी लेकर ही अंदर भेजने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि केंद्रों पर पुलिस व्यवस्था के लिए भी एसपी को पत्र भेजकर मांग की गई है। वहीं बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में 12 बजे परीक्षा के संबंध में डीएम सभी नियुक्त किए गए पर्यवेक्षकों, स्टेटिक मजिस्ट्रेटों व केंद्र व्यवस्थापकों की बैठक लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.