Move to Jagran APP

मेरी प्यारी बहना इस बार ईद्दी आनलाइन स्वीकार करो

महामारी के इस दौर में लाकडाउन का पालन और खुद की सुरक्षा के लिए हर कोई घर में है। ईद के मौके पर इस बार आधुनिक युग का प्रयोग करते हुए कई लोगों ने अपनी बाजी (बहना) को ईद्दी आनलाइन भेजी है। साथ ही ईद पर वीडियो कालिग से शुभकामनाएं देने की बात कही जा रही है। आनलाइन ईद्दी भेजकर कहा गया कि बीमारी के इस दौर में इस बार आपके घर न आकर आनलाइन ईद्दी भेज रहे हैं। इसे प्यार से स्वीकार करो।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 10:38 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 10:38 PM (IST)
मेरी प्यारी बहना इस बार ईद्दी आनलाइन स्वीकार करो
मेरी प्यारी बहना इस बार ईद्दी आनलाइन स्वीकार करो

जेएनएन, शामली। महामारी के इस दौर में लाकडाउन का पालन और खुद की सुरक्षा के लिए हर कोई घर में है। ईद के मौके पर इस बार आधुनिक युग का प्रयोग करते हुए कई लोगों ने अपनी बाजी (बहना) को ईद्दी आनलाइन भेजी है। साथ ही ईद पर वीडियो कालिग से शुभकामनाएं देने की बात कही जा रही है। आनलाइन ईद्दी भेजकर कहा गया कि बीमारी के इस दौर में इस बार आपके घर न आकर आनलाइन ईद्दी भेज रहे हैं। इसे प्यार से स्वीकार करो।

loksabha election banner

मुस्लिम समाज के युवाओं की इस नई पहल की सभी ने सराहना की है। वहीं, बहना की ओर से भी गिफ्ट के लिए भाईयों के लिए आनलाइन रकम भेजी जा रही है। ईद को ज्यादातर आधुनिक युग में आनलाइन मनाया जा रहा है।

क्या बोले मुस्लिम समाज के लोग

ईद पर बहना के घर ईद्दी देने की तैयारी कई दिन पहले से शुरू कर देते थे, लेकिन तेजी से फैल रही महामारी के कारण इस बार बहना को कपड़े, गिफ्ट और मिठाई के लिए आनलाइन ही रकम भेजी है। वीडियों कालिग के माध्यम से परिवार के लोगों ने बहना को शुभकामनाएं देते हुए घर में रहकर ईद मनाने की बात कही।

-तालिब

--

दिल्ली में तेजी से वायरस फैल रहा है। ऐसे में घर से बाहर निकलना सही नहीं। ईद पर इस बार बहना को आनलाइन ईद्दी भेजकर शुभकामनाएं दी है। बहना के खाते में रकम भेज दी है।

-मनीष अली

---

महामारी के कारण इस बार बहन-बेटियों के घर नहीं जा सके है। बहना के खाते में आनलाइन ही ईद्दी भेज दी है। बाजी को आनलाइन ही कपड़े, मिठाई और उपहार की रकम उनके खाते में भेज दी है। इस बार आनलाइन इंटरनेट मीडिया के सहारे एक-दूसरे को शुभकामनाएं देंगे।

-शोएब अल्वी

---

कोरोना काल के दौरान संक्रमण से बचने के लिए घर में ही है। ईद के मौके पर बहना के घर जाना नहीं होगा। बहना को आनलाइन ही ईद्दी भेज दी है। प्यारे संदेश के साथ ईद की शुभकामनाएं दी है।

-समीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.