Move to Jagran APP

Shamli News: किशाेरी का अपहरण करने के बाद अपहरणकर्ता बोले...पुलिस-थाने मत जाना, दो दिन में लौटा देंगे बेटी

Shamli News कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री को झिंझाना क्षेत्र निवासी एक युवक अपहरण कर ले गया है। युवक से बातचीत की तो उसने कहा कि पुलिस-थाने मत जाना दो दिन में आपकी बेटी को लौटा देंगे लेकिन आरोपित ने पुत्री को नहीं भेजा। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Akash Sharma Edited By: Abhishek Saxena Sat, 08 Jun 2024 12:55 PM (IST)
Shamli News In Hindi: अपहरणकर्ता बोले, दो दिन में लौटा देंगे किशोरी, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, शामली। एक गांव से किशोरी का अपहरण कर लिया गया। पिता ने अपहरणकर्ता के भाई से संपर्क किया तो उन्होंने कानूनी कार्रवाई न करने की शर्त पर दो दिन में बेटी भेजने की बात कही। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक नामजद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी की तलाश में पुलिस ने देहरादून में दबिश दी। अभी तक किशोरी बरामद नहीं हो सकी।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने तहरीर में बताया कि गांव निवासी व्यक्ति की रिश्तेदारी का एक युवक उनकी 15 वर्षीय पुत्री का अपहरण कर ले गया है। जब उन्होंने युवक के रिश्तेदारों से बातचीत की तो उन्होंने कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया और दो दिन में पुत्री को भेजने की बात कही, लेकिन अभी तक भी पुत्री नहीं आई है।

ये भी पढ़ेंः DP Yadav Suicide Case: यूपी पुलिस में सिपाही का पद छोड़कर रखा था सियासत में कदम, सपा के कई प्रमुख पदों पर रहे थे काबिज

ये भी पढ़ेंः UP Politics: 'जयंत चौधरी को दिलाई जाए कैबिनेट मंत्री की शपथ, बढ़ेगा किसानों का सम्मान', यूपी के इस जिले से उठी मांग

पुलिस को नहीं मिली किशाेरी

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित सुशील पुत्र रणधीर निवासी मछरौली थाना झिंझाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी की तलाश में कोतवाली पुलिस ने देहरादून में कई स्थानों पर दबिश की, लेकिन अभी तक किशोरी नहीं मिल सकी। पीड़ित पिता ने पुलिस से जल्द किशोरी को बरामद करने की गुहार लगाई।

थानाध्यक्ष कोतवाली समय पाल अत्री ने बताया कि किशोरी की तलाश की जा रही है। जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।