Move to Jagran APP

मौलाना साद ने पढ़ा मौलाना अशरफ अली की मजार पर फातिया

थानाभवन में पहुंचे मौलाना साद ने मौलाना अशरफ अली थानवी की मजार पर फातिया पढ़ा। इसके बाद मौलाना साद कुछ समय एक मदरसे में रूके। यहां से वह सहारनपुर चले गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 03:53 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 03:53 AM (IST)
मौलाना साद ने पढ़ा मौलाना अशरफ अली की मजार पर 
फातिया
मौलाना साद ने पढ़ा मौलाना अशरफ अली की मजार पर फातिया

शामली, जेएनएन। थानाभवन में पहुंचे मौलाना साद ने मौलाना अशरफ अली थानवी की मजार पर फातिया पढ़ा। इसके बाद मौलाना साद कुछ समय एक मदरसे में रूके। यहां से वह सहारनपुर चले गए।

loksabha election banner

दिल्ली के निजामुदीन मरकज के मोहतमीम मौलाना साद के थानाभवन में आए और काफी देर रुकने के बाद वापस गए। थानाभवन के खान के मदरसे के मौलाना नजमुलहसन ने बताया कि मौलाना साद थानाभवन स्थित मौलाना अशरफ अली थानवी की मजार पर आए। उन्होंने यहां फातिया पढ़ा। इसके बाद वह मदरसे में कुछ समय रूके। मौलाना नजमुल हसन ने बताया कि मौलाना साद गंगोह से आये थे। वह अशरफ अली थानवी की मजार पर फातिया पढ़ने के बाद सहारनपुर चले गये। मामले में थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि मौलाना साद के थानाभवन आने की कोई जानकारी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.