शामली, जागरण टीम। शामली के जलालाबाद में चौराहा मार्ग पर गड्ढे होने पर बारिश के पानी से जलभराव हो रहा है। जलभराव होने से ग्रामीण, कस्बा वासी, धार्मिक स्थलों पर आने-जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कस्बे के नदी पुल निकट से पूर्व चौराहा मार्ग पर गहरे गड्ढे बन चुके हैं। गड्ढों में बारिश का पानी भरने से मार्ग से निकलना मुश्किल भरा हो रहा है। संपर्क मार्ग लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत आता है। काफी समय से इस परेशानी का सामना आस-पास के गांव के ग्रामीणों, कस्बा वासियों व धार्मिक स्थल देवता मंदिर, गोसाई वाला तालाब पर जाने वाले श्रद्धालुओं को करना पड़ रहा है। काफी समय से चौराहा मार्ग पर बने गड्ढों से आवागमन बाधित हो रहा है। इसकी शिकायत कस्बा वासी नगर पंचायत में भी कर चुके हैं।

संपर्क मार्ग की मरम्मत कराने का अधिकार लोक निर्माण विभाग को है। सभासद राजेश सैनी, जनेश्वर सैनी, अशोक कोरी लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को पत्र भेज कर मरम्मत कराने की मांग कर चुके हैं। लोक निर्माण विभाग की ओर से कार्रवाई नहीं की गई है। नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी विजय आनंद ने बताया कि संपर्क मार्ग का अधिकार क्षेत्र लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत है। चौराहा मार्ग से हसनपुर लुहारी से मुजफ्फरनगर जाने के लिए कम दूरी तय करनी पड़ती है। इसी वजह से हाईवे से मुजफ्फरनगर जाने के लिए वाहन चालक मार्ग से गुजर रहे हैं। बिरजू सैनी, पप्पू सैनी, अभिमन्यु धीमान, सभासद नाजिम मलिक ने चौराहा मार्ग की मरम्मत कराने की मांग लोक निर्माण विभाग से की है।

Edited By: Jagran