Move to Jagran APP

Dacoity In UP: डकैतों ने इस जिले में बरपाया कहर, परिवार की दो बेटियों को बंधक बनाकर घर से लाखाें की लूट

Dacoity In Shamli Crime News मोहल्ला सुंदर नगर में जब लोग सो रहे थे उस समय एक परिवार को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया। तमंचा सहित धारदार हथियारों से लैस बदमाशों ने विरोध करने पर पीड़ित परिवार की पिटाई भी जिसमे कई लोग घायल हो गए।एसपी अभिषेक समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Wed, 10 Jul 2024 08:51 AM (IST)
Dacoity In Shamli: शामली में घर में हुई डकैती की घटना के बाद मौके पर पुलिस व अन्य।

जागरण संवाददाता, शामली। Dacoity In Shamli जिले में डकैतों ने कहर बरपाया। चौसाना क्षेत्र में परिवार की दो बेटियों को तलवार और तमंचे के बल पर लेकर घर में रखी दो लाख की नकदी समेत आठ लाख रुपए के जेवरात लूट लिए गए। विरोध करने पर पिटाई भी की गई। सुबह ढाई बजे से तीन बजे के बीच घटना को अंजाम दिया गया।

चौसाना क्षेत्र के गांव सुंदरनगर के तिराहे पर बलविंद्र उर्फ बिल्लू का मकान है। मंगलवार रात करीब ढाई बजे मकान के पिछली तरफ से एक बदमाश घर में घुसा और बाहर का दरवाजा खोल दिया। इसके बाद अन्य चार बदमाश भी घर में घुस गए।

दो बेटियों को बंधक बनाकर पीटा

बदमाशों ने तमंचे और तलवार के बल पर दो बेटी रूबी और शिवानी की पिटाई करते हुए बंधक बना लिया। बलविंद्र ने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके सिर में तमंचे की बट मारकर उसको घायल कर दिया। जिसके बाद बदमाशों ने घर में रखे दो लाख 55 हजार नकद, दो अंगूठी सोने की (10 ग्राम), दो कानों के कुंडल सोने के (15 ग्राम), एक सोने की हसली गले में पहनने की (40 ग्राम), दो चांदी की पाजेब (250 ग्राम), मंगलसूत्र, एक मोबाईल समेत करीब आठ लाख रुपए का सामान लूटकर ले गए।

ये भी पढ़ेंः Anant Radhika Wedding: ठाकुर बांकेबिहारी व टटिया स्थान को मिला अंबानी के बेटे की शादी का आमंत्रण, कार्ड में ये है खास

ये भी पढ़ेंः Hathras News: SIT रिपोर्ट के बाद आखिर क्यों निलंबित किए ये जिम्मेदार? सामने आई बड़ी वजह, बाबा भी बयान देने नहीं आए

बदमाशों के पास थे तमंचे, तलवार और चाकू

पीड़ित ने बताया कि तमंचे, तलवार और चाकू से लैस बदमाश एक बड़ा बैग भी साथ लेकर आए थे। लूट के बाद बाइकों पर सवार होकर बदमाश फरार हो गए। इसके बाद शोर-शराबा होने पर घर में ऊपरी मंजिल पर सो रहे स्वजन ने आसपास के लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी। डकैती की सूचना से पुलिस में हलचल मच गई। एसपी अभिषेक समेत कई थानों की पुलिस, एसओजी, फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

इन्होंने कहा...

पांच बदमाशों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजफाश के लिए टीमों का गठन कर दिया। जल्द राजफाश किया जाएगा। -अभिषेक, एसपी