शामली, जागरण टीम। जनसंपर्क के दौरान विधायक तेजेंद्र निर्वाल को मंगलवार को गांव चूनसा में विरोध का सामना करना पड़ा। इसके विरोध का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां युवकों ने जमकर नारेबाजी की। विधायक तेजेंद्र निर्वाल यहां जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे। गांव में विधायक अपने लिए वोट मांगने लगे तो दूसरी ओर से राष्ट्रीय लोकदल जिदाबाद के तेज-तेज नारे लगने शुरू हो गए। भाजपा नेताओं का विरोध और फिर वीडियो वायरल के प्रकरण लगातार जिले में सामने आ रहे है।

जीजा पर मारपीट का आरोप

थानाभवन : क्षेत्र के गांव कादरगढ़ निवासी आरती पत्नी वीर सिंह ने दी तहरीर में बताया कि उसके जीजा का किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसे लेकर परिवार में समझौते का प्रयास चल रहा था। आरोप है कि आरोपित जीजा ने पीड़िता पर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गई पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। संसू अपमिश्रित शराब समेत एक गिरफ्तार

कैराना : मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने रामड़ा रोड पालिका बारातघर के पास से एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का दावा है कि आरोपित के कब्जे से पांच लीटर कच्ची शराब व पांच लीटर अपमिश्रित शराब बरामद हुई। आरोपित का नाम वसीम निवासी मोहल्ला चांद मस्जिद के निकट कैराना बताया गया है। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है। संसू सुधीर पंवार बने सपा के स्टार प्रचारक

जागरण संवाददाता, शामली : विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां जोरों पर हैं। राजनीतिक पार्टियों ने पहले व दूसरे चरण के चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

वहीं, अब समाजवादी पार्टी ने पहले चरण के चुनाव के लिए अपनी पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। स्टार प्रचारकों की सूची में जहां सपा के पदाधिकारियों को जगह दी गई है वहीं दूसरे दलों से सपा में आए नेताओं को भी लिस्ट में शामिल किया गाय है। सूची में शामली जिले से पूर्व राज्य योजना के आयोग के सदस्य डा. सुधीर पंवार को स्टार प्रचार बनाया गया है। डा. सुधीर पंवार को स्टार प्रचारक बनाने पर समर्थकों ने खुशी व्यक्त की है।

Edited By: Jagran