Move to Jagran APP

क्षेत्र पंचायत सदस्य के अपहरण का आरोप, एसपी से शिकायत 

थाना गढ़ी पुख्ता क्षेत्र के भैंसवाल निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य का अपहरण कर लिया गया। मामले में पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई है। उन्होंने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 10:53 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 10:53 PM (IST)
क्षेत्र पंचायत सदस्य के अपहरण का आरोप, एसपी से शिकायत 

शामली, जागरण टीम। थाना गढ़ी पुख्ता क्षेत्र के भैंसवाल निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य का अपहरण कर लिया गया। मामले में पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई है। उन्होंने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

भैंसवाल निवासी मकसूद वार्ड 24 से क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं। उनकी पत्नी हमीदा ने बाबा श्याम सिंह, वीर सिंह मलिक, कुलदीप पवार आदि नेताओं के साथ मंगलवार देर शाम पुलिस अधीक्षक सुकीíत माधव से मुलाकात की। हमीदा ने प्रार्थना पत्र देकर कहा कि हाथी करौदा निवासी जयदेव सिंह अपने अन्य साथियों के साथ उनके घर कई बार आए और उनके पति मकसूद को प्रमुख पद के लिए उनके पक्ष में वोट डालने के लिए कहा। धमकाने का भी आरोप लगाया। आरोप है कि सोमवार रात में जयदेव सिंह व अन्य हथियार लेकर आए और उनके पति मकसूद को अपहरण कर ले गए। उन्हें शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस अधीक्षक ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पुलिस अधीक्षक सुकीíत माधव का कहना है कि मकसूद खुद किसी के साथ गए हैं या उनका अपहरण किया गया। इसकी जांच कराकर कार्रवाई कराई जाएगी।

हत्यारोपित को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

जागरण संवाददाता, शामली:

थाना आदर्श मंडी पुलिस ने चिकित्सक की हत्या के आरोपित को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

कस्बा बनत निवासी चिकित्सक विपिन ने हकीकत नगर में नव जीवन डेंटल केयर के नाम से कई साल से क्लीनिक खोला हुआ था। पास में सोनू उर्फ रविश पुत्र सरफराज मेडिकल स्टोर है। सोनू व विपिन का काफी उठना बैठना था। गत 19 जून को दोपहर में विपिन मेडिकल स्टोर पर गया था, वहां किसी बात पर सोनू के साथ उसका विवाद हो गया।

आरोप है कि विवाद के दौरान सोनू ने कैंची विपिन के सीने में घोंप दी जिससे विपिन की मौत हो गई थी। स्वजनों ने जाम लगाकर रोष जताया था। बाद में सोनू व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। थाना प्रभारी आदर्श मंडी सुनील नेगी ने बताया कि आरोपित सोनू को बनत के पास सोमवार को पकड़ लिया था। उससे कैंची भी बरामद की थी। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया। इस मामले में सीओ सिटी कार्रवाई कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.