शामली, जेएनएन। थानाभवन में बैंक में जमा कराने के लिए दिए रुपये लूटने की झूठी सूचना देने के मामले में पुलिस ने आरोपित नौकर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

चौक बाजार में कश्मीरी लाल की अनेजा क्लाथ हाउस नाम से कपड़े की दुकान है। कश्मीरी लाल ने शुक्रवार को अपने नौकर नीरज को 30 हजार रुपये केनरा बैंक थानाभवन में जमा करने के लिए बैंक भेजा था। जिसे नौकर ने यह कहकर कि उससे रुपये बदमाशों ने लूट लिए हैं, धन गायब कर दिया। इस मामले में पुलिस की पूछताछ में जब लूट की झूठी निकली तो पुलिस ने पैसे बरामद कर आरोपित नौकर व उसके दो साथियों को हिरासत में ले लिया था। दुकानदार द्वारा कोई तहरीर ने दिए जाने की सूरत में पुलिस ने आरोपित तीनों युवकों नीरज, निशू व अमित को शांति भंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया। उन्हें जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने आरोपित नौकर से पूछताछ की थी। उसने बताया था कि 30 हजार रुपये उसने अपने दोस्तों को रास्ते मे ही दे दिए थे।

- - - - - -

छत से गिरकर महिला घायल

ऊन: बंदरों के हमला करने के कारण एक महिला छत से गिरकर बुरी तरह घायल हो गई। उसे ऊन सीएचसी पर भर्ती कराया गया। शनिवार की शाम मोहल्ला नौतना निवासी चिटू पुत्र महिपाल की पत्नी अपने मकान की छत पर किसी कार्य के लिए गई हुई थी। अचानक उस पर बंदरों ने हमला बोल दिया। जिससे उक्त महिला छत से नीचे जा गिरी। शोर सुनकर परिवार व मौहल्ले वाले मौके पर पहुंचे एवं महिला को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। वहां से उसे शामली के लिए रैफर किया गया। कस्बे में बंदरों के आतंक से लोग परेशान हैं।

Edited By: Jagran