Move to Jagran APP

जिले में कोरोना के 32 नए केस, 10 मरीज हुए स्वस्थ

दीपावली पर्व के बाद एकाएक मरीजों की संख्या में फिर से इजाफा होने लगा है। मास्क व शारीरिक दूरी का पालन करने में भी हीलाहवाली हो रही है। यही वजह है कि गुरुवार को फिर से कोरोना के 32 नए केस मिले। हालांकि 10 कोरोना मरीज स्वस्थ भी हुए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 04:55 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 04:55 AM (IST)
जिले में कोरोना के 32 नए केस, 10 मरीज हुए स्वस्थ
जिले में कोरोना के 32 नए केस, 10 मरीज हुए स्वस्थ

शामली, जेएनएन। दीपावली पर्व के बाद एकाएक मरीजों की संख्या में फिर से इजाफा होने लगा है। मास्क व शारीरिक दूरी का पालन करने में भी हीलाहवाली हो रही है। यही वजह है कि गुरुवार को फिर से कोरोना के 32 नए केस मिले। हालांकि 10 कोरोना मरीज स्वस्थ भी हुए। उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। ऐसे में जिले में अब कोरोना केस की संख्या 22 रह गई है। डीएम जसजीत कौर ने स्पष्ट किया कि जनपद में कोविड गाइडलाइन का पालन न करने वालों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

loksabha election banner

गुरुवार को कोरोना के 32 नए केस सामने आए है। इसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 3058 रह गई है। जबकि 2884 लोग स्वस्थ हो चुके है।जिले में 1460 नए सैंपल लिए गए। जिसके बाद 14,2059 कुल सैंपलिग हो चुकी है। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि कोरोना चैन तोड़ने के लिए सभी को जागरूक होना चाहिए। ऐसे में जिले के सभी बाजारों में भीड़ एकत्रित नहीं होनी चाहिए। इसके लिए शारीरिक दूरी व मास्क अनिवार्य तौर पर प्रयोग किया जाए। डीएम ने कहा कि देखने में आ रहा है कि कुछ लोग लापरवाही कर रहे है। कोविड गाइडलाइन का पालन करने में हीला हवाली की जा रही है। डीएम ने चेतावनी दी कि बाजारों व अन्य सभी स्थानों पर कोविड गाइडलाइन का पालन 100 फीसद सुनिश्चित किया जाए। ऐसा न करने पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कैराना में सैंपलिग अभियान जारी

स्वास्थ्य विभाग की टीम का कैराना में सैंपलिग अभियान जारी है। क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की ओर से निरंतर सैपलिग अभियान चलाया जा रहा है। ब्लॉक कार्यक्रम प्रबंधक अतुल गर्ग ने बताया कि गुरूवार को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व आर्यपुरी देहात में 96 सैंपल एंटीजन किट एवं 78 सैंपल आरटीपीसीआर किट से लिए गए, जिनमें एंटीजन किट से एक सैंपल की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। आरटीपीसीआर किट से लिए गए सैंपलों को जांच के लिए प्रयोगशाला भिजवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.