जेएनएन, जलालाबाद, शाहजहांपुर :

होली मिलने जा रहे ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर के आधार पर पिता व तीन बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

क्षेत्र के बांसखेड़ा खुर्द गांव में रामौतार मंगलवार शाम करीब चार बजे परिवार में ही होली मिलने जा रहे थे। घर से कुछ दूरी पर गांव के ही कुछ लोगों ने रोककर गाली-गलौज किया। विरोध करने पर गोली मारकर घायल कर दिया। परिजन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार ने गावं पहुंचकर ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस ने मृतक के बेटे देवेश की तहरीर पर राजेंद्र व उनके तीन बेटे शिवप्रताप, मोनू व सोने के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सुबह हुआ था विवाद

मंगलवार सुबह गांव के ही राजेंद्र का कुछ लोगों से विवाद हो गया था। रामौतार ने बीच-बचाव कर दिया था। राजेंद्र ने रामौतार से भी गाली-गलौज की थी।

-----

नहीं हुआ होली मिलन

जिस समय रामौतार की गोली मारकर हत्या की गई थी। उसी समय होली मिलन की शुरूआत हुई थी। रामौतार के बेटे व अन्य परिजन भी घर से निकले ही थे। घटना के बाद होली मिलन टाल दिया गया। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कई जगह दबिश भी दी गई है।

रवि कुमार, प्रभारी निरीक्षक

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस