Move to Jagran APP

UP News: बुर्का पहने दो महिलाएं गिरफ्तार, पकड़े जाने पर बताई ऐसी सच्चाई! तलाशी में निकली ये चीजें

बुर्का पहनकर चोरी करने वाली दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिलाओं के पास से चोरी के जेवर व नकदी भी बरामद हुई है। जलालाबाद के रामताल मुहल्ला स्थित गौरव भारद्वाज की सराफा दुकान पर सोमवार दोपहर में दो महिलाएं गई थी। दोनों ने जेवर दिखाने के लिए कहा। मौका पाकर सोने के झाले समेत कई जेवर चोरी कर लिए।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Tue, 11 Jun 2024 07:05 PM (IST)
UP News: बुर्का पहने दो महिलाएं गिरफ्तार, पकड़े जाने पर बताई ऐसी सच्चाई! तलाशी में निकली ये चीजें
जलालाबाद पुलिस ने पकड़ीं चोरी की आरोपित महिलाएं। सौ. पुलिस

संवाद सहयोगी, जलालाबाद। बुर्का पहनकर चोरी करने वाली दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। महिलाओं के पास से चोरी के जेवर व नकदी भी बरामद हुई है। 

जलालाबाद के रामताल मुहल्ला स्थित गौरव भारद्वाज की सराफा दुकान पर सोमवार दोपहर में दो महिलाएं गई थी। दोनों ने जेवर दिखाने के लिए कहा। मौका पाकर सोने के झाले समेत कई जेवर चोरी कर लिए। 

महिलाओं के जाने के बाद जेवर जब कम मिले तो गौरव ने सीसीटीवी फुटेज देखे, जिसमें महिलाएं चोरी करते दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो सोमवार शाम को पुलिस ने गुनारा मोड़ के पास से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ करने पर महिलाओं ने अपना नाम लखीमपुर के कमलापुर क्षेत्र निवासी प्रेमा देवी, गोला के संसारपुर मुहल्ला निवासी तृप्ति बताया। प्रेमा देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने 15 वर्ष पहले उसे छोड़ दिया था। परिवार का पालन-पोषण के लिए इस तरह चोरी करना शुरू कर दिया था। 

महिलाओं ने बताया कि पहचान छिपाने के लिए बुर्का पहनकर चोरी करती थीं। प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि महिलाओं को न्यायालय से जेल भेज दिया गया। इनके अपराधिक रिकार्ड भी देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: संजीव बालियान के आरोपों पर फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने दिया करारा जवाब, बोले- अपने घर में मिली हार और हम पर...