Move to Jagran APP

पुरानी रंजिश में फाय¨रग, दो बहने घायल

शाहजहांपुर : जमीन के विवाद में चल रही दुश्मनी की आग गुरुवार को धधक उठी। दबंगों ने पीड़ित परिवार पर फा

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 12:08 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 12:08 AM (IST)
पुरानी रंजिश में फाय¨रग, दो बहने घायल
पुरानी रंजिश में फाय¨रग, दो बहने घायल

शाहजहांपुर : जमीन के विवाद में चल रही दुश्मनी की आग गुरुवार को धधक उठी। दबंगों ने पीड़ित परिवार पर फाय¨रग कर दी। इसमें चचेरी बहनें घायल हो गई। दोनों को निगोही सीएचसी पर परिजनों ने भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों ने दोनों बहनों को जिला अस्पताल में भर्ती नहीं किया, बल्कि उन्हे दोबारा सीएचसी निगोही भेज दिया। इस बीच घायलों की हालत गंभीर होने लगी। परिजनों ने डॉक्टरों के इस रवैये पर नाराजगी जाहिर की है।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव गंगाजमुनी निवासी अनेम ¨सह का गांव के कप्तान ¨सह से जमीन को लेकर काफी वर्षों से रंजिश चल रही है। गुरुवार की सुबह कप्तान ¨सह को बेटा दलवीर ¨सह ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर अनेम ¨सह के दरवाजे से गुजरा। तभी ट्रॉली अनेम ¨सह के मकान के दीवार से टकरा गई। जिससे अनेम ¨सह की दीवार गिर गई। जिसकी चपेट में आकर उसकी भैंस दब गई। अनेम ¨सह ने परिजनों की मदद दीवार को मलवा हटाकर भैंस को बाहर निकाला। इस पर अनेम ¨सह ने नाराजगी जताई तो दलवीर ¨सह गालियां देते हुए झगड़ा करने लगा। विरोध करने पर वह धमकी देते हुए मौके से चला गया। कुछ देर में दलवीर ¨सह अपने भाई पप्पू, नन्हे और गीतम के साथ तमंचे और लाइसेंसी असलहा लेकर अनेम ¨सह के आ धमका। दलवीर ¨सह ने गालियां देना शुरू कर दीं। बात बढ़ने पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इसी बीच दलवीर ने तमंचे से कई फाय¨रग कर दी। जिसमें घर के दरवाजे पर खड़ी अनेम ¨सह की 12 वर्षीय बेटी कम्पोटरी और उसके छोटे भाई रणधीर ¨सह की 10 वर्षीय बेटी अंशिका के पेट में गोली लगी। गोली लगते ही दोनों बहने जमीन पर गिर गईं। घटना से गांव में अफरा-तफरी मच गई। दबंग फाय¨रग करते हुए मौके से फरार हो गए। सूचना पर यूपी 100 की टीम मौके पर पहुंच गई। परिजन दोनों बहनों को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने दोनों बहनों को सीएचसी भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.