Move to Jagran APP

दुष्कर्म पीड़िता के घर में घुसकर सिपाही ने की अभद्रता

बयान दर्ज करने के नाम पर एक सिपाही ने दुष्कर्म पीड़िता के घर में अभद्रता की। पीड़िता ने मंडलायुक्त को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 11:52 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 11:52 PM (IST)
दुष्कर्म पीड़िता के घर में घुसकर सिपाही ने की अभद्रता
दुष्कर्म पीड़िता के घर में घुसकर सिपाही ने की अभद्रता

जेएनएन, पुवायां, शाहजहांपुर : बयान दर्ज करने के नाम पर एक सिपाही ने दुष्कर्म पीड़िता के घर में अभद्रता की। पीड़िता ने मंडलायुक्त को शिकायती पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव की महिला ने मंडलायुक्त को भेजे पत्र कहा कि निगोही क्षेत्र के एक युवक ने उसकी बहू के साथ दो माह पहले दुष्कर्म किया था। जिसका मुकदमा भी थाने पर दर्ज कराया था। आरोप है कि तीन दिन पहले एक दारोगा व सिपाही बहू के बयान दर्ज करने के नाम पर घर आए थे। महिला सिपाही न होने के बावजूद बयान लेने का प्रयास किया। बहू का वीडियो बनाने लगा। विरोध करने पर सिपाही ने गाली-गलौज करते हुए धक्का देकर गिरा दिया। कोतवाल रवि कुमार ने बताया कि आरोप निराधार है। महिला मनमाने ढंग से रिपोर्ट लगवाना चाह रही है। इस तरह के आरोप विवेचना को प्रभावित करने के लिए लगाए गए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.