Move to Jagran APP

घर से टहलने निकले ग्रामीण का गड्ढे में मिला शव

घर से खाना खाकर टहलने निकले ग्रामीण का शव गांव से करीब एक किमी दूर गढ्डे में शव मिला।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Feb 2019 01:25 AM (IST)Updated: Fri, 01 Feb 2019 01:25 AM (IST)
घर से टहलने निकले ग्रामीण का गड्ढे में मिला शव
घर से टहलने निकले ग्रामीण का गड्ढे में मिला शव

जेएनएन, शाहजहांपुर : घर से खाना खाकर टहलने निकले ग्रामीण का शव गांव से करीब एक किमी दूर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पड़ा मिला। मृतक के रिश्तेदार ने हत्या की आशंका की जताई। पुलिस ने मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव बझेड़ा निवासी 45 वर्षीय सलामत रोजाना की तरह बुधवार की शाम को खाना खाने के बाद पड़ोसी गांव खेड़ा में टहलने चले गए। जब वह काफी देर तक वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनको तलाश करना शुरू किया, लेकिन उनका कुछ सुराग नहीं मिला।

गुरुवार की सुबह सलामत का शव जैतीपुर-नवादा रोड पट्रोल पंप के पास सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में सलामत का शव पड़ा मिला। मौके पर थानाध्यक्ष इंद्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मृतक के फुफेरे भाई ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लिया। पांच साल पहले रिश्तेदार के साथ चली गई थी पत्नी

सलामत की पत्नी करीब पांच साल पहले उसे छोड़कर अपने रिश्तेदार के साथ चली गई थी। सलामत के दो बेटे फुरकान और इमरान दिल्ली में मजदूरी करते हैं। जबकि फैजान, उस्मान और सुभान उनके साथ घर पर रहते थे। सूचना मिलने पर फुरकान और इमरान दिल्ली से रवाना हो गए हैं। वर्जन-

मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। मृतक के रिश्तेदार ने हत्या की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट क आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-इन्द्र कुमार, थानाध्यक्ष, जैतीपुर दोस्त के गोली मारने से घायल युवक की मौत

जैतीपुर: दोस्त के गोली मारने से घायल हुए युवक की इलाज के दौरान बरेली के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। मामले में चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

क्षेत्र के गांव अगरौली निवासी सत्यपाल यादव के बेटे 27 वर्षीय मुलायम यादव और गांव के ही रामकिशन ¨सह के बेटे कुलदीप की बचपन से गहरी दोस्ती थी।

शादी होने के बाद भी दोनों के बीच में दोस्ती बरकरार थी। दोनों अक्सर एक साथ बैठकर शराब पीते थे। बुधवार की शाम को भी दोनों ने गांव के बाहर नवादा मोड़ स्थित देशी शराब के ठेके पर शराब पी थी।

इसके बाद दोनों गांव वापस आ रहे थे। तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ कि दोनों के बीच मारपीट हो गई थी। इसी बीच कुलदीप ने अपने दरवाजे के सामने मुलायम पर फायर कर दिया था। जिससे गोली उसके कोख में घुसकर पार हो गई थी।

आरोपित मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को बरेली के एक निजी अस्पताल में भिजवाया था। जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।

मृतक की पत्नी सविता की तहरीर पर कुलदीप, उसके भाई सुरजीत, पिता राम किशन और चाचा रामऔतार के खिलाफ मुकदमा जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा दर्ज कराया था।

मुलायम की मौत के बाद हत्या की धारा में मुकदमा तरमीम कर लिया गया है। गढि़या रंगीन क्षेत्र के गांव गिरधरपुर निवासी सविता से पांच साल पहले मुलायम की शादी हुई थी। मृतक के सात माह की बेटी सोनी है। पति की मौत से सविता बेसुध हो गई है। वर्जन-

दोनों दोस्तों के बीच शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर विवाद था। कुलदीप ने अपने दोस्त मुलायम के गोली मार दी थी। इलाज के दौरान मुलायम की मौत हो गई है। आरोपित गिरफ्तारी के टीमें गठित करके दबिश दी जा रहीं हैं।

-सुभाष चंद्र शाक्य, एएसपी ग्रामीण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.