Move to Jagran APP

सड़क पर गिरे चार युवकों पर निकला ट्रक, एक की मौत

आरसी मिशन थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 12:16 AM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 12:16 AM (IST)
सड़क पर गिरे चार युवकों पर निकला ट्रक, एक की मौत

संवाद सूत्र, रोजा : आरसी मिशन थाना क्षेत्र में दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार चार युवक सड़क पर गिर पड़े। इस बीच वहां आए तेज रफ्तार ट्रक चारों के ऊपर से निकल गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। घटना के बाद लोगों ने वहां पर हंगामा शुरू कर दिया। एसडीएम सदर रामजी मिश्र व सीओ सिटी के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों ने लोगों को शांत कराया और घायलों को अस्पताल भिजवाया। मंगलवार रात थाना रामचंद्र मिशन के ताहबरगंज मुहल्ला निवासी राहुल सैनी अपने पड़ोसी रामदेव वर्मा के साथ शहर से गांव जा रहा था। इसी थाना क्षेत्र के गांव गुवारी निवासी रामकरन पड़ोस के उटहा गांव निवासी राजवीर 25 के साथ कहीं जा रहा था। दोनों बाइके तेज थीं। संतुलन बिगड़ने पर ईदगाह के पास दोनों बाइक आपस में टकरा गई। ईदगाह के पास पहुंचते ही दोनों की बाइकें आमने सामने टकरा गईं। जिससे चारों लोग सड़क पर गिर गए। बाइक भिडंत के बाद चारो लोग घायल होने की वजह से उठ नहीं सके। इसी बीच वहां से तेज रफ्तार ट्रक चारो के ऊपर से निकल गया। हादसे में चारो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची भीड़ ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने एसडीएम और रामजी मिश्र और सीओ सिटी को सूचना दी। सूचना पर दोनों अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को किसी तरह शांत कर घायलों को अस्पताल भेजा। अस्पताल जाते वक्त राजवीर ने दम तोड़ दिया। किसी तरह राजवीर की शिनाख्त करके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई। अन्य घायलों को बरेली रैफर कर दिया है। एसडीएम और सीओ ने सूझबूझ से लिया काम

loksabha election banner

घटना के बाद उग्र हो रही भीड़ को किसी तरह दोनो अधिकारियों ने समझाया। इसके बाद तुरंत मौके पर एंबुलेंस को बुलवाकर सभी घायलों को अस्पताल भेजा, जिससे उन्हें समय पर इलाज मिल सके। साथ ही दोनो अधिकारियों ने अस्पताल के अधिकारियों को फोन पर सूचना देकर तुरंत इलाज शुरू करने के निर्देश दिए। चारों घायलों के पहुंचते ही अस्पताल में डॉक्टर और अन्य स्टॉफ अपने काम में जुट गया। इलाज मिलने के बाद भी राजवीर नहीं बच सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.